scriptधौलपुर जिले में लगातार दूसरे दिन हुआ कोरोना विस्फोट | Corona explosion in Dhaulpur district for the second consecutive day | Patrika News
धौलपुर

धौलपुर जिले में लगातार दूसरे दिन हुआ कोरोना विस्फोट

धौलपुर। जिला प्रशासन व चिकित्सा प्रशासन धौलपुर की लाख कोशिशों के बावजूद भी लोग जिले में पूरी तरह से कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं कर रहे हैं और इसे हल्के में ले रहे हैं। जिस कारण आज गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भी धौलपुर जिले में कोरोना विस्फोट हुआ है और आज फिर से 22 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं।

धौलपुरApr 08, 2021 / 08:15 pm

Naresh

Corona explosion in Dhaulpur district for the second consecutive day

धौलपुर जिले में लगातार दूसरे दिन हुआ कोरोना विस्फोट

धौलपुर जिले में लगातार दूसरे दिन हुआ कोरोना विस्फोट

आज फिर 22 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

धौलपुर। जिला प्रशासन व चिकित्सा प्रशासन धौलपुर की लाख कोशिशों के बावजूद भी लोग जिले में पूरी तरह से कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं कर रहे हैं और इसे हल्के में ले रहे हैं। जिस कारण आज गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भी धौलपुर जिले में कोरोना विस्फोट हुआ है और आज फिर से 22 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। वही आज 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को स्वस्थ होने के कारण डिस्चार्ज कर दिया गया है, इसलिए वर्तमान में धौलपुर जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 104 है।
आपको बता दें कि बुधवार को भी धौलपुर जिले में 22 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले थे।।
धौलपुर के अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. चेतराम मीना ने बताया कि जिले में आज गुरुवार को 20 नए कोविड पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वही 2 व्यक्ति स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किये गए हैं। वर्तमान में 104 एक्टिव केस जिले में मौजूद हैं।
गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए व्यापक तौर पर सैम्पलिंग करवायी जा रही है। जिसके तहत मार्च 2021 से अब तक कुल 9 हजार 747 लिए गए हैं।

जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने बताया कि कोरोना से निपटने के लिए जिले में टीकाकरण कार्य तेजी से चल रहा है। 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने पात्र लाभार्थियों से टीकाकरण करवाने की अपील करते हुए कहा कि टीकाकरण करवाकर तथा कोविड के निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करके कोरोना संक्रमण फैलने से रोका जा सकता है। उन्होंने अधिकारियों को भी सैशन साइट बढ़ाकर टीकाकरण कार्य में प्रगति लाने के निर्देश दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो