scriptकोरोना से डर रहा है अब हर आम और खास, विधायक भी कर रहे हैं नियमों की पालना | Fearing Corona, now every common and special, MLAs are also following | Patrika News
धौलपुर

कोरोना से डर रहा है अब हर आम और खास, विधायक भी कर रहे हैं नियमों की पालना

बाड़ी. जैसे-जैसे कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे लोगों में भी कोरोना के प्रति जागरूकता पैदा हो रही है।। अब हर आम और खास कोरोना के संदर्भ में स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना करते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि जनप्रतिनिधि भी कोरोना से बचने के लिए हर ऐतिहात बरत रहे हैं।

धौलपुरMay 17, 2021 / 06:20 pm

Naresh

Fearing Corona, now every common and special, MLAs are also following rules

कोरोना से डर रहा है अब हर आम और खास, विधायक भी कर रहे हैं नियमों की पालना

कोरोना से डर रहा है अब हर आम और खास, विधायक भी कर रहे हैं नियमों की पालना

बाड़ी. जैसे-जैसे कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे लोगों में भी कोरोना के प्रति जागरूकता पैदा हो रही है।। अब हर आम और खास कोरोना के संदर्भ में स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना करते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि जनप्रतिनिधि भी कोरोना से बचने के लिए हर ऐतिहात बरत रहे हैं। रविवार को बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने भी अपने आवास पर लोगों से कम से कम मिलने का प्रयास किया है। जो लोग उनसे मिलने आए उनसे भी दूरी बनाकर वार्ता की। खुद विधायक मलिंगा ने लोगों से अपील जारी की है कि वे फोन पर ही अपनी समस्या से उन्हें अवगत करा सकते हैं। उन्हें कार्यालय और आवास पर आने की कोई जरूरत नहीं है। यदि कोई अति आवश्यक काम है तो भीड़ को लेकर नहीं आए, बल्कि एक दो की संख्या में आकर ही अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं। क्योंकि कोरोना का संक्रमण इस समय व्यापक रूप में है। ऐसे में सभी को सावधानी रखने की जरूरत है।

Home / Dholpur / कोरोना से डर रहा है अब हर आम और खास, विधायक भी कर रहे हैं नियमों की पालना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो