script कट्टा से फायर, परिचालक से मारपीट कर छीन ले गए कैश.....देखें वीडियो | Fired with a pistol, assaulted the conductor and snatched away the cas | Patrika News

कट्टा से फायर, परिचालक से मारपीट कर छीन ले गए कैश.....देखें वीडियो

locationधौलपुरPublished: Jan 15, 2024 07:11:16 pm

Submitted by:

Naresh Lawaniyan

- जयपुर से धौलपुर आ रही रोडवेज बस परिचालक व चालक के साथ घटना

- बस रुकने से पहले ही फोन कर बुलाए साथियों को बुलाया

Fired with a pistol, assaulted the conductor and snatched away the cash...watch video
धौलपुर. जयपुर से धौलपुर आ रही रोडवेज बस जैसे ही रात करीब साढ़े आठ बजे धौलपुर शहर के नजदीक महमदपुर के पास पहुंची तो पहले से ही सडक़ पर खड़े दो-तीन युवकों ने बस रुकने पर चालक परिचालक के साथ मारपीट कर दी। इसके साथ ही परिचालक के हाथ से टिकट का कैश भी छीन ले गए। आरोपियों पर फायरिंग करने का भी आरोप है। घटना को लेकर चालक-परिचालक ने रात में शहर के निहालगंज पुलिस थाने में पहुंच कर शिकायत दी।
जानकारी अनुसार रोडवेज परिचालक वीरेन्द्र पुत्र सुरेन्द्र ने बताया कि वह जयपुर से धौलपुर के लिए डिपो से बस लेकर रवाना हुआ। बस में अलग-अलग स्थानों की सवारी थी। तभी जयपुर से धौलपुर के लिए तीन युवक सवार हुए। इन्होंने पहले भरतपुर तक की टिकट ली। लेकिन जब वह भरतपुर नहीं उतरे तो चालक ने आगे की टिकट बनवाने के लिए कहा तो इस पर वह तीनों युवकों ने काफी देर तक बहस करते रहे। जिसके बाद टिकट ले ली। लेकिन उन्होंने अपने साथियों से पहले ही फोन कर दिया। बस रात करीब 8.30 बजे शहरी क्षेत्र में सैंपऊ रोड पर पुलिस लाइन स्थित महमदपुर के पास पहुंची तो पहले ही तीन युवक सडक़ पर खड़े दिखे।
यहां बस में बैठे तीनों युवक उतरे। लेकिन उससे साथ ही अन्य साथियों ने बस के परिचालक के साथ अचानक मारपीट कर दी। युवक बिना टिकट के यात्रा करना चाहते थे। लेकिन परिचालक ने टिकट बना दी। इसको लेकर उन्होंने पहले से युवकों को बुला रखा था। इतना ही नहीं युवकों की ओर से बुलाए गए दोस्तों ने मारपीट के साथ-साथ बस का साइड का शीशा तोड़ दिया। वहीं हवाई फायर करते हुए 28 सौ रुपए जो हाथ में पकड़े परिचालक के छीन ले गए। वहीं मारने की धमकी देते हुए भाग गए। बस के परिचालक ने इसकी जानकारी रोडवेज के उच्चाधिकारियों को दी।
जयपुर डिपो की बस के चालक-परिचालक के साथ मारपीट होने की जानकारी मिली है। निहालगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।- पुनीत द्विवेदी, प्रबंधक, कार्यशाला रोडवेज धौलपुर

ट्रेंडिंग वीडियो