scriptअदालतों में लम्बित सभी मामलों की सुनवाई मई तक टली | Hearing of all pending cases in courts postponed till May | Patrika News
धौलपुर

अदालतों में लम्बित सभी मामलों की सुनवाई मई तक टली

लपुर. जिले की सभी अदालतों में लंबित प्रकरणों में एक से 13 अप्रेल तक के कार्य दिवसों में नियत सुनवाई तिथि को मई में टाल दिया है। राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा कोरोना वायरस के चलते घोषित लॉक डाउन को देखते हुए सभी अधीनस्थ न्यायालयों में सभी प्रकार के मामलों की सुनवाई को मई तक स्थगित किया गया है।

धौलपुरApr 03, 2020 / 05:40 pm

Naresh

Hearing of all pending cases in courts postponed till May

अदालतों में लम्बित सभी मामलों की सुनवाई मई तक टली

अदालतों में लम्बित सभी मामलों की सुनवाई मई तक टली
धौलपुर. जिले की सभी अदालतों में लंबित प्रकरणों में एक से 13 अप्रेल तक के कार्य दिवसों में नियत सुनवाई तिथि को मई में टाल दिया है। राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा कोरोना वायरस के चलते घोषित लॉक डाउन को देखते हुए सभी अधीनस्थ न्यायालयों में सभी प्रकार के मामलों की सुनवाई को मई तक स्थगित किया गया है। उच्च न्यायालय के आदेश की पालना में जिले की सभी न्यायालयों में एक अप्रेल को सुनवाई होने वाले प्रकरणों की सुनवाई के लिए अब 15 मई, 3 अप्रेल के प्रकरणों की सुनवाई अब 16 मई को, 4 अप्रेल के मामलों की सुनवाई 18 मई को, 7 अप्रेल के मामलों की सुनवाई 19 मई को, 9 अप्रेल के मामलों की सुनवाई 20 मई को तथा 13 अप्रेल को नियत प्रकरणों की सुनवाई अब 21 मई को होगी। कार्यवाहक जिला न्यायाधीश द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि प्रकरणों की सुनवाई गत पेशी की ऑर्डर शीट की स्थिति के अनुरूप ही यथावत रहेगी। आदेश में स्पष्ट किया गया है कि यदि किसी प्रकरण में स्थगन आदेश जारी है तो वह अगली सुनवाई पेशी तक यथावत रहेगा। इस दौरान किसी भी पक्षकार की अनुपस्थिति में ना तो किसी प्रकरण को खारिज किया जाएगा और ना ही अभियुक्त की जमानत जब्त मानी जाएगी।

Home / Dholpur / अदालतों में लम्बित सभी मामलों की सुनवाई मई तक टली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो