scriptभारी पड़ रहा कास्टेबलों से मारपीट करना, अब भुगतेंगे | Hitting the castles that are falling, will now suffer | Patrika News
धौलपुर

भारी पड़ रहा कास्टेबलों से मारपीट करना, अब भुगतेंगे

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा में दो पुलिस कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठा ले जाने और बीहड़ क्षेत्र में ले जाकर बंधक बनाते हुए जान लेवा हमला कर जमकर मारपीट करने का मामले में गिरफ्तार तीन मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एक और आरोपित को सोमवार को मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया।

धौलपुरOct 15, 2019 / 11:05 am

Mahesh gupta

भारी पड़ रहा कास्टेबलों से मारपीट करना, अब भुगतेंगे

भारी पड़ रहा कास्टेबलों से मारपीट करना, अब भुगतेंगे

कांस्टेबलों से छुड़ाई बाइक भी बरामद
पहले से गिरफ्तार तीन आरोपी न्यायालय में पेश
धौलपुर. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा में दो पुलिस कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठा ले जाने और बीहड़ क्षेत्र में ले जाकर बंधक बनाते हुए जान लेवा हमला कर जमकर मारपीट करने का मामले में गिरफ्तार तीन मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एक और आरोपित को सोमवार को मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित मौके से भागने की फिराक में था। वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल कार व कांस्टेबलों से छुड़ाई गई बाइक को भी बरामद कर लिया है। ईधर, पहले से गिरफ्तार आरोपितों को सोमवार को न्यायालय पेश किया गया। यहां इन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड भी भेजने के आदेश दिए गए है।
जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि सागरपाड़ा पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल हरिओम व विजयपाल का अपहरण कर मारपीट के मामले में एक और आरोपित मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सरायछोला थाने के गांव पिपरई निवासी भारत पुत्र अवतार गुर्जर को मुरैना जिले से जिले से गिरफ्तार किया गया है।
भरतपुर ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक परमाल सिंह गुर्जर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी भारत पुत्र अवतार गुर्जर मुरैना जिले में छुपा हुआ है। इस पर पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंचे, इस दौरान भारत यहां से भागने की फिराक में था। इस दौरान भारत को गिरफ्तार कर लिया गया। उपाधीक्षक परमाल ने बताया कि आरोपित की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त कार(एक्सयूवी) को भी जब्त करते हुए कांस्टेबलों से छुड़ाई गई बाइक को भी बरामद कर लिया गया। अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएंगा।
मिली तीन दिन की रिमांड
मामले में पूर्व में गिरफ्तार मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सरायछोला थाने के गांव पिपरई निवासी ंदीप गुर्जर पुत्र बच्चू, त्रिलोक गुर्जर पुत्र जब्बर व धर्मेन्द्र उर्फ धम्मो पुत्र जब्बर को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। यहां इन आरोपितों के लिए तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे जाने के आदेश दिए गए है। एसपी कच्छावा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है, इसके अलावा इसके अपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है।

Home / Dholpur / भारी पड़ रहा कास्टेबलों से मारपीट करना, अब भुगतेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो