शान्ति व्यवस्था बनाने में पुलिस का सहयोग करें

थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी जगदीश भारद्वाज ने की

By: शंकर शर्मा

Published: 26 Dec 2015, 11:21 PM IST

बसेड़ी. थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी जगदीश भारद्वाज ने की।
बैठक मे सदस्यों ने कहा कि जारगा व धौर्र के पास स्वीकृत पुलिस चौकी अभी तक स्थापित नहीं की गई है। उन पर कार्रवाई किए जाने के लिए थाना प्रभारी की ओर से पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखे जाने की मांग रखी। वहीं भाजपा मण्डल अध्यक्ष सुखराम सिंह परमार ने बैठक में लेवडापुरा पुलिस चौकी प्रभारी को बैठक मे शामिल किए जाने की बात रखी।

पूर्व जिला परिषद सदस्य भानूप्रताप सिंह परमार ने कस्बे के मुख्य रास्तों पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। पूर्व कमाण्डेन्ट महेश परमार ने पुलिस की एमवीएक्ट कार्रवाई की जानकारी ली। विकास मंच अध्यक्ष पिन्टू सिंह परमार ने बाजार में जाम की समस्या के लिए पुलिस कर्मी लगाए जाने की मांग रखी। सरपंच पिपरौन भगवान सिंह परमार ने नाकाबन्दी के दौरान वाहन चालकों को पुलिस की ओर से परेशान किए जाने का आरोप लगाया।

इस दौरान सदस्यों ने क्षेत्र में गश्त व्यवस्था बढ़ाने की मांग रखी। बैठककी अध्यक्षता कर रहे थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस आमजन की सेवा के लिए है। उसके सहयोग के बगैर सफलता नहीं मिल सकेगी। उन्होंने एमवीएक्ट कार्रवाई से क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने में बड़ी सफलता पुलिस को मिलती है। उन्होंने सदस्यों के सामने स्पष्ट किया कि कार्रवाई के दौरान पुलिस से जुर्माने की राशि की रसीद अवश्य लें। इस मौके पर तिमासिया सरपंच हरीसिंह परमार, पंसस लोकेन्द्र सिंह परमार, शैलू गुर्जर, रामदीन कुशवाह, बनवारी लाल जाटव, सुरेश सिंह परमार, भैरों सिंह, जयपाल सिंह, सुरेश चन्द गोयल, कृष्णवीर सिंह परमार, खेम सिंह कुशवाह, बंगाली सिंह परमार आदि थे।
शंकर शर्मा
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned