scriptअब अस्पताल में हो सकेंगी 40 तरह की जांच | Now 40 types of investigations can be done in the hospital | Patrika News
धौलपुर

अब अस्पताल में हो सकेंगी 40 तरह की जांच

जिला चिकित्सालय में शुक्रवार को जिला कलक्टर ने विभिन्न सुविधाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने एमसीएच में बच्चा वार्ड की तृतीय यूनिट, तथा ओपीडी में 40 तरह की नि:शुल्क जांच लैब का उद्घाटन किया।

धौलपुरOct 19, 2019 / 11:46 am

Mahesh gupta

अब अस्पताल में हो सकेंगी 40 तरह की जांच

अब अस्पताल में हो सकेंगी 40 तरह की जांच

धौलपुर. जिला चिकित्सालय में शुक्रवार को जिला कलक्टर ने विभिन्न सुविधाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने एमसीएच में बच्चा वार्ड की तृतीय यूनिट, तथा ओपीडी में 40 तरह की नि:शुल्क जांच लैब का उद्घाटन किया। साथ ही वार्ड से जुड़े आईसीयू की परिकल्पना को प्रदर्शित किया। जिसे भविष्य में स्टाफ व संसाधनों की उपलब्धता होने पर शीघ्र ही प्रत्येक वार्ड में शुरू कराया जाएगा। जिससे वार्ड में भर्ती गंभीर मरीजों के उपचार में आसानी रहेगी।
प्रमुख चिकित्साधिकारी डॉ. समरवीर सिंह सिकरवार ने जिला चिकित्सालय के भविष्य के विस्तार फीमेल मेडिकल वार्ड, पोस्ट ऑपडेटिव वार्ड तथा नवीन 20 बैड को आईसीयू की आवधारणा से अवगत कराया। इस मौके पर जिला कलक्टर ने उक्त परियोजनाओं को विस्तार से समझा एवं पूर्णसहयोग का आश्वासन दिया। साथ ही नया चिकित्सलय में व्याप्त चिकित्सकों व स्टाफ की कमी को पूर्ण करने के लिए राज्य सरकार से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। इस मौके पर डॉ. भगवत प्रसाद, डॉ. अशोक जिंदल, डॉ. हरिओम गर्ग, डॉ. धर्मसिंह मैनावत, नर्सिंग अधीक्षक महेन्द्र कुमार, कैलाश ब्रह्मी, बनवारी, लता मित्तल, ओमप्रकाश शर्मा, महेन्द्र त्यागी आदि उपस्थित रहे।

Home / Dholpur / अब अस्पताल में हो सकेंगी 40 तरह की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो