scriptअब बदमाशों से महफूज हो सकेगा शहर का बाहरी इलाका | Now the outskirts of the city will be safe from miscreants | Patrika News
धौलपुर

अब बदमाशों से महफूज हो सकेगा शहर का बाहरी इलाका

शहर के औडेला रोड व रीको एरिया में लगातार हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से बुधवार को जिला कलक्टर राकेश जायसवाल व पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने फीता काटकर निहालगंज थाने के अन्तर्गत अस्थायी पुलिस चौकी का उद्घाटन किया।

धौलपुरDec 05, 2019 / 12:37 pm

Mahesh Gupta

अब बदमाशों से महफूज हो सकेगा शहर का बाहरी इलाका

अब बदमाशों से महफूज हो सकेगा शहर का बाहरी इलाका

अब बदमाशों से महफूज हो सकेगा शहर का बाहरी इलाका
औंडेला मार्ग पर नई पुलिस चौकी का उद्घाटन
धौलपुर. शहर के औडेला रोड व रीको एरिया में लगातार हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से बुधवार को जिला कलक्टर राकेश जायसवाल व पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने फीता काटकर निहालगंज थाने के अन्तर्गत अस्थायी पुलिस चौकी का उद्घाटन किया। औडेला रोड पर पुुलिस चौकी खुल जाने से रीको एरिया सहित आसपास के इलाके में अराजकतत्वों पर विराम लगेगा। कोई भी आपराधिक घटना नहीं होने पाएगी। आमजन को छोटी-छोटी समस्याओं के निस्तारण के लिए निहालगंज थाने नहीं जाना पड़ेगा। वहीं अपराध की रोकथाम के लिए भी यह पुलिस चौकी सहायक होगी। पुलिस चौकी उद्घाटन के दौरान कलक्टर ने कहा कि दिन प्रतिदिन बढ़ती आबादी के चलते कानून व्यवस्था बनाए रखना एक चुनौती पूर्ण कार्य हो गया है। ऐसे में विवाद शुरू होते ही निस्तारित कर दिया जाए तो बड़े बवाल से बचा जा सकता है। इस पुलिस चौकी के खुलने से पुलिस को पूरे क्षेत्र की निगाहवानी करने में भी सहूलियत होगी। वहीं लोगों को भी इससे मदद मिलेगी। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने कहा कि पुलिस चौकी जनता की मदद के लिए खोली गई है। सुरक्षा की दृष्टि से यह क्षेत्र काफी महत्वपूर्ण हो गया है। इसलिए पुलिस चौकी स्थापित की गई। पुलिस चौकी के स्थायीकरण के लिए राज्य सरकार को प्रस्ताव भेजा गया है।’ इस अवसर पर पुलिस चौकी की व्यवस्थाओं के लिए समारोह में उपस्थित भामाशाहों मुरारी लाल सिंघल, गिरीश गर्ग, लक्ष्मण फौजदार ने अलग अलग एक लाख 11 हजार, हाकिम सरपंच 51 हजार, रमेश कुशवाह 51 हजार, विजेन्द्र सिंह 31 हजार, प्रेमसिंह राना पार्षद 31 हजार, पप्पू पंडित 21 हजार रुपए देने की घोषणा की। इस दौरान नगरपरिषद सभापति कमल कंषाना व प्रधान मौनू जादौन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र वर्मा, सीओ धौलपुर देवीसहाय मीणा, निहालगंज थानाधिकारी रोहित चावला, एसआई अनिल गौतम, बच्चू सिंह, एएसआई ठाकुरदास एवं अन्य उपस्थित लोगों ने अतिथियों का माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया।

Home / Dholpur / अब बदमाशों से महफूज हो सकेगा शहर का बाहरी इलाका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो