scriptचौकी प्रभारी 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, मामले से जुड़ा एक और कांस्टेबल फरार | Outpost in-charge arrested for taking bribe of 20 thousand, another co | Patrika News
धौलपुर

चौकी प्रभारी 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, मामले से जुड़ा एक और कांस्टेबल फरार

धौलपुर. भ्रष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो की धौलपुर इकाई ने गुरूवार शाम सदर थाने की पचगांव चौकी प्रभारी को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जबकि मामले में शामिल एक पुलिस हैड कांस्टेबल मौके से भाग निकला। रिश्वत आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज

धौलपुरJun 04, 2021 / 08:06 am

Naresh

Outpost in-charge arrested for taking bribe of 20 thousand, another constable related to the case absconding

चौकी प्रभारी 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, मामले से जुड़ा एक और कांस्टेबल फरार

चौकी प्रभारी 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, मामले से जुड़ा एक और कांस्टेबल फरार
-एसीबी की कार्रवाई
धौलपुर. भ्रष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो की धौलपुर इकाई ने गुरूवार शाम सदर थाने की पचगांव चौकी प्रभारी को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जबकि मामले में शामिल एक पुलिस हैड कांस्टेबल मौके से भाग निकला। रिश्वत आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज नहीं करने और जब्त स्कूटी को छोडऩे के एवज में मांगी गई है। एसीबी टीम ने गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।
एसीबी धौलपुर इकाई के उपाधीक्षक सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि सदर थाने के गांव आदर्श नगर निवासी सुमित कुमार ने बुधवार को शिकायत दी थी कि पचगांव चौकी प्रभारी एएसआई कुंजबिहारी शर्मा व चौकी पर तैनात हैड कांस्टेबल विनोद कुमार शर्मा की ओर से आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज नहीं करने और जब्त स्कूटी को छोडऩे के एवज में 20 हजार रूपए की मांग की गई थी। एसीबी ने मामले का सत्यापन कराते हुए गुरूवार को कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान एसीबी ने गुरूवार शाम को जाल बिछाकर कुंजबिहारी शर्मा को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उपाधीक्षक सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि इस दौरान एक अन्य आरोपी पुलिस कांस्टेबल विनोद कुमार शर्मा मौके से फरार हो गया, जिसके मोबाइल नंबर पर भी संपर्क किया गया, लेकिन मोबाइल स्वीच ऑफ मिला। पुलिस ने चौकी प्रभारी एएसआई कुंजबिहारी को गिरफ्तार कर मामले में गहनता से पूछताछ शुरू कर दी है।
जिले के सबसे अधिक महत्वूपर्ण चौकी है
एसीबी की टीम ने जिस पचगांव चौकी पर कार्रवाई की गई, वह जिले की सबसे महत्वपूर्ण चौकियां में से एक है। सदर थाने की इस चौकी पर एएसआई गत वर्ष अगस्त माह से तैनात है। इससे पहले वह शहर कोतवाली थाने थे। जबकि मौके से भाग निकले हैड कांस्टेबल विनोद कुमार शर्मा को संबंध में भी एसीबी ने जानकारी जुटाने के प्रयास शुरू कर दिए है।
ऑफ द रिकॉड खड़ी कर रखी स्कूटी
एसीबी की पड़ताल में सामने आया है कि पचगांव चौकी प्रभारी एएसआई कुंजबिहारी शर्मा व चौकी पर तैनात हैड कांस्टेबल विनोद कुमार शर्मा ने आदर्श नगर निवासी सुमित की स्कूटी को चौकी पर ऑफ द रिकॉर्ड के खड़ा कर रखा था, जिसे छोडऩे के एवज में राशि की डिमांड की गई थी।

Home / Dholpur / चौकी प्रभारी 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, मामले से जुड़ा एक और कांस्टेबल फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो