scriptथाने से भागे लूट के आरोपी को पुलिस ने आगरा से दबोचा | Police looted for robbery from police station | Patrika News
धौलपुर

थाने से भागे लूट के आरोपी को पुलिस ने आगरा से दबोचा

बाड़ी थाने से 16 जुलाई को पूछताछ के दौरान जांच अधिकारी को चकमा देकर भागे लूट के आरोपी मनीष यादव को आखिर पुलिस ने मशक्कत के बाद आगरा से गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी अमित शर्मा ने बताया की लूट का आरोपी मनीष यादव पुत्र निर्मल यादव 16 जुलाई को दोपहर थाने से पूछताछ के दौरान जांच अधिकारी जगदीशचंद्र को चकमा देकर फरार हो गया था। जिसकी पुलिस पिछले 2 दिन से तलाश कर रही थी।

धौलपुरJul 20, 2019 / 11:22 am

Mahesh gupta

dholpur news dholpur

थाने से भागे लूट के आरोपी को पुलिस ने आगरा से दबोचा

मंगलवार को जांच अधिकारी को चकमा देकर हुआ था फरार
बाड़ी. बाड़ी थाने से 16 जुलाई को पूछताछ के दौरान जांच अधिकारी को चकमा देकर भागे लूट के आरोपी मनीष यादव को आखिर पुलिस ने मशक्कत के बाद आगरा से गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी अमित शर्मा ने बताया की लूट का आरोपी मनीष यादव पुत्र निर्मल यादव 16 जुलाई को दोपहर थाने से पूछताछ के दौरान जांच अधिकारी जगदीशचंद्र को चकमा देकर फरार हो गया था। जिसकी पुलिस पिछले 2 दिन से तलाश कर रही थी।
पुलिस अधीक्षक मृदुल कछावा के निर्देश पर पर कान्स्टेबल मुकेश कुमार, धर्मेंद्र, राजेश, चालक राकेश और साइबर सेल से नरेंद्र की एक विशेष टीम बनाई गई। जो पिछले दो दिन से आरोपी की तलाश में विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही थी। शुक्रवार को जरिये मुखबिर और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर आरोपी को आगरा जिले से गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ बाड़ी थाने में मामले दर्ज है। आरोपी से गिरफ्तारी के बाद पूछताछ की जा रही है। शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Home / Dholpur / थाने से भागे लूट के आरोपी को पुलिस ने आगरा से दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो