scriptबोली लगा रहे दुकानदारों ने एक्सईएन से की धक्कामुक्की | Shopkeepers are bidding against XEN | Patrika News
धौलपुर

बोली लगा रहे दुकानदारों ने एक्सईएन से की धक्कामुक्की

शरद महोत्सव के तहत मेला ग्राउण्ड में नीलाम की जा रही दुकानों की बोली की राशि को लेकर गुरुवार दोपहर को दुकानदार तथा परिषद अधिकारियों में विवाद हो गया। इस दौरान बोलीदाता दुकानदारों ने हूटिंग कर प्रदर्शन किया। साथ ही परिषद के अधिशासी अभियंता के साथ धक्कामुक्की कर अभद्रता की।

धौलपुरOct 18, 2019 / 11:44 am

Mahesh gupta

बोली लगा रहे दुकानदारों ने एक्सईएन से की धक्कामुक्की

बोली लगा रहे दुकानदारों ने एक्सईएन से की धक्कामुक्की

सभापति ने शांत कराया मामला
धौलपुर. शरद महोत्सव के तहत मेला ग्राउण्ड में नीलाम की जा रही दुकानों की बोली की राशि को लेकर गुरुवार दोपहर को दुकानदार तथा परिषद अधिकारियों में विवाद हो गया। इस दौरान बोलीदाता दुकानदारों ने हूटिंग कर प्रदर्शन किया। साथ ही परिषद के अधिशासी अभियंता के साथ धक्कामुक्की कर अभद्रता की। इस दौरान पहुंचे सभापति कमल कंसाना ने समझाइश कराकर मामला शांत कराया। साथ ही पुलिस अधिकारियों को भी पुलिसकर्मी तैनात करने का आग्रह किया, जिससे दिक्कत पैदा नहीं हो।
सभापति कंसाना ने बताया कि दुकानों को बोली के माध्यम से नीलाम किया जा रहा है। कई दुकानदारों ने बुधवार को बोली लगा कर दुकान आवंटन करा ली, लेकिन राशि जमा नहीं कराई, जब अधिशासी अभियंता बृजमोहन सिंहल ने उनसे 50 प्रतिशत राशि जमा कराने की बात कही तो दुकानदारों ने इनकार कर दिया। इससे यह दिक्कत हो जाती है कि बोली लगाने के बाद अगर राशि जमा नहीं कराई तो न तो दुकान नीलाम हो सकती है और ना ही राशि आती है। इस बात को लेकर दुकानदारों ने हूटिंग शुरू कर दी।
बाद में एक फॉर्म पर एक ही बोली लगाने का प्रावधान कर 50 प्रतिशत राशि तुरंत जमा कराने तथा शेष 50 प्रतिशत राशि को 22 अक्टूबर तक जमा कराने के निर्देश दिए। इसके बाद मामला शांत हो गया। इधर, एक्सईएन बीएम सिंहल ने बताया कि मामले में एक दुकानदार ने अन्य दुकानदारों को भडक़ा दिया, हालांकि बाद में विवाद शांत हो गया था।

Home / Dholpur / बोली लगा रहे दुकानदारों ने एक्सईएन से की धक्कामुक्की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो