scriptबाप ने ही चार लाख में कर दिया नाबालिग बेटी का सौदा! | The father did the deal of the minor daughter for four lakhs | Patrika News
धौलपुर

बाप ने ही चार लाख में कर दिया नाबालिग बेटी का सौदा!

– खरीदार व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का भी आरोप
– नाबालिग की मां ने इस्तगासा के जरिए कराया मामला दर्ज
 

धौलपुरNov 27, 2022 / 08:05 pm

Naresh

The father did the deal of the minor daughter for four lakhs!

बाप ने ही चार लाख में कर दिया नाबालिग बेटी का सौदा!

बाप ने ही चार लाख में कर दिया नाबालिग बेटी का सौदा!


– खरीदार व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का भी आरोप

– नाबालिग की मां ने इस्तगासा के जरिए कराया मामला दर्ज

धौलपुर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति और जेठ पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को 4 लाख में अधेड़ व्यक्ति को बेचने का आरोप लगाया है। साथ ही खरीदने वाले व्यक्ति पर नाबालिग बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म करने का भी आरोप है। जिसमें खरीदने वाले व्यक्ति का दुष्कर्म में सहयोग में उसकी मां को भी आरोपित बनाया गया है।
इस संबंध में इस्तगासा के जरिए पुलिस थाने पर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि एक महिला की ओर से पॉस्को कोर्ट में किए गए के इस्तगासा के जरिए सैंपऊ थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में बताया गया है कि नाबालिग की मां का करीब एक वर्ष पूर्व उसके पति से विवाद हो गया था। जिसके बाद से महिला अपने बेटे को लेकर पीहर चली गई जबकि महिला की 14 वर्षीय बेटी उसके पिता के पास रह गई। इस्तगासा के जरिए दर्ज हुए मामले में बताया गया है कि 3 मई को महिला के पति और दोनों जेठ ने मिलकर उसकी 14 साल की बेटी को 40 साल के व्यक्ति को 4 लाख रुपए में बेच दिया।
खरीदार ने दुष्कर्म भी किया

आरोप है कि नाबालिग को खरीदने वाले 40 साल के व्यक्ति ने लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म की वारदात में आरोपित की मां ने भी उसका साथ दिया। नाबालिग की मां द्वारा दर्ज कराए गए मामले में बताया गया है कि करीब ढाई माह पूर्व उसकी बहन की मौत हो गई। मौसी की मौत के गम में शामिल होने आई नाबालिग ने अपनी मां को सारी आपबीती बता दी।
घटना के बाद से डरी सहमी नाबालिग की आपबीती सुनने के बाद मां ने थाने में पति, जेठ और खरीदार पक्ष के खिलाफ इस्तगासे से मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Home / Dholpur / बाप ने ही चार लाख में कर दिया नाबालिग बेटी का सौदा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो