दिखने लगा सख्ती का असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

धौलपुर. कोरोना की दूसरी लहर की चैन तोडऩे के लिए पुलिस-प्रशासन की सख्ती का रंग अब दिखने लगा है। शहर व कस्बों की आम सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान संबंधित थाना पुलिस के अलावा अतिरिक्त पुलिस जाप्ता जगह-जगह मोर्चा संभाले हुए नजर आया।

By: Naresh

Published: 07 May 2021, 08:04 PM IST

दिखने लगा सख्ती का असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा
-अस्पताल में रही लोगों की हलचल
धौलपुर. कोरोना की दूसरी लहर की चैन तोडऩे के लिए पुलिस-प्रशासन की सख्ती का रंग अब दिखने लगा है। शहर व कस्बों की आम सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान संबंधित थाना पुलिस के अलावा अतिरिक्त पुलिस जाप्ता जगह-जगह मोर्चा संभाले हुए नजर आया। शहर के आमरास्तों में रोजमर्रा केे तरह चलने वाले वाहनों का शोर भी थमा रहा। जबकि सब्जी मण्डी, दूध की दुकानों व शहर व कस्बों के अस्पतालों में लोगों के आवाजाही नजर आई।
उल्लेखनीय है कि कोरोना प्रोटोकोल की पालना कराने के लिए पुलिस- प्रशासन संयुक्त तौर पर रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के अन्तर्गत बीते दो दिनों सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। इस दौरान अनावश्यक घूमने वाले एवं मोटरसाइकिल से घूमने वाले लोगों के खिलाफ धरपकड़ अभियान शुरू कर दिया। पुलिस व प्रशासन की टीम ने शहर में बेवजह घूमने वाले लोगों एवं भीड़भाड़ की आवाजाही को नियंत्रित करने के लिए सख्ती से पालना कराने के लिए पैदल मार्च किया। मौके पर ही बैरीकेटिंग करवाई ताकि अनावश्यक मूवमेंट को कम किया जा सके। एकाएक सख्ती के चलते गुरूवार को रोजमर्रा की तरह बाजार क्षेत्र में लोगों की भीड़ भी कम नजर आई।
सड़कें रही सूनी, जाप्ता रहा तैनात
सख्ती के चलते शहर के लाल बाजार, हलवाई खाना, जगन चौराहा, गुलाब बाग, जगदीश तिराहा आदि क्षेत्र में जगह-जगह पुलिस जाप्ता तैनात रहा। इस दौरान संबंधित थाना पुलिस ने भी बाजार क्षेत्र में घूमते हुए लोगों को कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने की अपील की। दोपहर 11 बजे बाद जिलेभर की सड़कों पर दिनभर सन्नाटा पसरा रहा।
असर रोडवेज पर भी
प्रशासन की सख्ती का असर राजस्थान रोडवेज बसों पर पड़ता नजर आ रहा है। यात्री भार नहीं मिलने के कारण धौलपुर डिपो की ओर से कई बसों के शिड्यूलों को निरस्त करना पड़ा,। जबकि जिन बसों का संचालन किया गया, उनमें नाममात्र की सवारियां ही बैठी नजर आई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned