script एक रात में आधा दर्जन स्थानों पर चोरी, पुलिस थाने के पास से ले गए बाइक | Theft at half a dozen places in one night, bike taken from near police | Patrika News

एक रात में आधा दर्जन स्थानों पर चोरी, पुलिस थाने के पास से ले गए बाइक

locationधौलपुरPublished: Dec 12, 2023 06:28:18 pm

Submitted by:

Naresh Lawaniyan

- चोर तीन बाइक, एक टैम्पो और बैटरियां खोल ले गए

Theft at half a dozen places in one night, bike taken from near police station
dholpur,सैंपऊ कस्बे में रात चोरों ने तांडव रहा। कस्बे के बाजार में अलग-अलग आधा दर्जन स्थानों पर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। घटना की एक घटना तो पुलिस थाने से मात्र करीब 200 मीटर दूरी पर स्थित बंद कॉलोनी में हुई। एक साथ कई चोरियों की घटनाओं ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। लोगों ने चोरी की घटनाओं को लेकर नाराजगी है। उधर, पुलिस ने चोरी की घटनओं की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने चोरी की घटनाओं वाले स्थानों से सीसीटीवी फुटेज लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। चोर तीन बाइक, एक टैम्पो और बैटरियों चोरी कर ले गए।
जानकारी के अनुसार थाने के समीप स्थित न्यू गर्ग कॉलोनी से अज्ञात जने सौरभ पुत्र श्रीनिवास गोयल की बाइक को पार कर ले गए। पीडि़त के भाई सतीश ने बताया कि रात में बाइक को घर में अंदर खड़ी की थी। देर रात चोर घर का ताला तोडकऱ मोटरसाइकिल को चोरी कर ले गए। चोरी की घटना का सोमवार सुबह जागने पर मालूम हुआ। इसी तरह दूसरी घटना मंडी मोहल्ला में गुड्डू पुत्र हमीदो खा के घर के बाहर रखे टैम्पो को चोरी कर ले गए। इसके बाद तीसरी वारदात बाड़ी-धौलपुर रोड को जोडऩे वाले नए बाइपास की है। जहां चोर गुड्डू पुत्र भगवान सिंह कुशवाहा की बाइक चोरी कर ले गए। वही चौथी घटना सीओ ऑफिस के समीप अंबेडकर भवन से अज्ञात जने समरसेबल की चोरी कर ले गए। वहीं पुलिस थाने के समीप धौलपुर रोड से सुरेश पुत्र शिव सिंह व रामहेत परमार पुत्र फूल सिंह की चार दीवारी के अंदर रखे ट्रेक्टरों से बैटरियां निकाल कर ले गए।
- बीती रात कुछ चोरी की वारदात सामने आई हैं। खुलासे के लिए टीम गठित की है। पुलिस ने कुछ स्थानों से सीसीटीवी लेकर जांच शुरू कर दी है।

- बाबूलाल मीणा, सीओ सैंपऊ सर्किल

ट्रेंडिंग वीडियो