scriptकमरे की कुंदी लगा चोर ले उड़े लाखों रुपए के जेवरात | Thief locked the room and took away jewelery worth lakhs of rupees | Patrika News
धौलपुर

कमरे की कुंदी लगा चोर ले उड़े लाखों रुपए के जेवरात

– पड़ोसियों ने पहुंच खोला गेट
– निहालगंज थाने के राजाखेड़ा बाइपास क्षेत्र की घटना

धौलपुरJan 11, 2024 / 06:29 pm

Naresh

Thief locked the room and took away jewelery worth lakhs of rupees

कमरे की कुंदी लगा चोर ले उड़े लाखों रुपए के जेवरात

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके में राजाखेड़ा बाइपास पर अज्ञात जनों ने एक मकान को निशाना बनाया। चोर मकान से 50 हजार रुपए के साथ लाखों की कीमत के आभूषणों पार कर ले गए। चोरों ने परिजनों के कमरे की कुंदी लगा दी और आराम से राशि व जेवरात लेकर भाग गए। सूचना पर पड़ोसियों ने बाद में कुंदी खोली। घटना को लेकर मकान मालिक ने अज्ञात जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
रिपोर्ट में पीडि़त केदार सिंह पुत्र दीवान सिंह ने बताया कि रात को अज्ञात चोर उसके मकान में घुस आए। मकान के एक कमरे में परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। वहीं दूसरा कमरा खाली था। घात लगाकर कर चोर दूसरे कमरे में घुस गए। जहां से चोरों ने उनके कमरे की कुंदी लगाकर दूसरे कमरे से संदूक, बक्सा एवं सूटकेस के लॉक तोडक़र सोने-चांदी के आभूषण पार कर ले लिए। चोर अलमारी के अंदर रखी 50 हजार रुपए की नकदी को भी निकाल कर फरार हो गए। घटना की जानकारी रात 3 बजे के आसपास हुई।
मकान मािलक ने मोबाइल से घटना की सूचना पड़ोसियों को दी। पडोसियों ने आकर कमरे की कुंदी खोली। जब दूसरे कमरे में जाकर देखा तो घरेलू सामान बिखरा हुआ पड़ा था एवं नकदी व सोने चांदी चोरी थे। चोरी की घटना से परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद गृह स्वामी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ निहालगंज पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो