scriptअवैध गांजा के साथ बाइक सवार दो जने गिरफ्तार | Two bike riders arrested with illegal ganja | Patrika News
धौलपुर

अवैध गांजा के साथ बाइक सवार दो जने गिरफ्तार

– कब्जे से 3 किलो 500 ग्राम गांजा व तौल मशीन की जब्त

धौलपुर. सदर थाना पुलिस ने डीएसटी टीम के सहयोग से सदर चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान एक बाइक सवार तीन जनों से जांच में तीन किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया है।

धौलपुरJun 02, 2024 / 06:36 pm

Naresh

अवैध गांजा के साथ बाइक सवार दो जने गिरफ्तार Two bike riders arrested with illegal ganja
– कब्जे से 3 किलो 500 ग्राम गांजा व तौल मशीन की जब्त

धौलपुर. सदर थाना पुलिस ने डीएसटी टीम के सहयोग से सदर चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान एक बाइक सवार तीन जनों से जांच में तीन किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर बाइक जब्त की है। प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपित छोटी-छोटी थैलियों में अवैध रूप से गांजा सप्लाई करते हैं। आरोपितों के पास से छोटी इलैक्ट्रिॉनिक मशीन भी बरामद की है, जिससे वह गांज को तौल कर मौके पर बेचते थे।
थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि पुलिस ने सदर चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान एक संदिग्ध बाइक को जांच के लिए रुकवाया। बाइक सवार मनोज पुत्र अजय सिंह कढेरा निवासी तोर दानियाल थाना सदर व संग्राम सिंह उर्फ सागर पुत्र मनोज कढेरा की तलाशी ली गई। जांच में मनोज के कब्जे से 2 किलो मादक पदार्थ गांजा व 700 रुपए गांजा बिक्री के मिले। साथ ही बेचने व तौलने के काम में आने वाली एक छोटी इलैक्ट्रिॉनिक मशीन एवं छोटी-छोटी 50 थैलियां जब्त की। आरोपित संग्राम ङ्क्षसह से 1 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त किया गया। आरोपित पि_ू बैग में अवैध रूप से गांजा बेचने ले जा रहे थे। गिरफ्तार आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर लिया है। कार्रवाई में हैड कांस्टेबल गोपाल सिंह, फतेह सिंह व डीएसटी के दीनदयाल समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Hindi News/ Dholpur / अवैध गांजा के साथ बाइक सवार दो जने गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो