भैंस चोरी के असली आरोपी नहीं पकडऩे पर गुस्साए ग्रामीण

भैंस चोरी के असली आरोपी नहीं पकडऩे पर गुस्साए ग्रामीण

mahesh gupta | Updated: 08 Aug 2019, 12:00:35 PM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

क्षेत्र के गांव सलेमपुर से एक जुलाई की रात चोरी हुई दो भैंसों के असली आरोपी नहीं पकड़े जाने से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार को मंदिर पर सर्व समाज की बैठक की। बैठक में गुरुवार को एसपी को ज्ञापन सौंपे जाने का निर्णय किया।

एसपी को आज ज्ञापन देने का निर्णय
बसेड़ी. क्षेत्र के गांव सलेमपुर से एक जुलाई की रात चोरी हुई दो भैंसों के असली आरोपी नहीं पकड़े जाने से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार को मंदिर पर सर्व समाज की बैठक की। बैठक में गुरुवार को एसपी को ज्ञापन सौंपे जाने का निर्णय किया। गौरतलब है कि एक जुलाई की रात को गांव सलेमपुर से पिकअप में दो भैंसों को चोरी कर ले जा रहे लोगों को गांव वालों ने पीछा कर पिकअप सहित पकड़ लिया। गांव के प्रदीप कुमार पुत्र विजय ने 2 जुलाई को थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। उस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस से चोरी की घटना में इनके अन्य साथियों के नामों का ग्रामीणों के सामने खुलासा करने की मांग की थी, जिस पर पुलिस ने भरोसा भी दिया था। लेकिन 5 दिन गुजर जाने के बाद भी असली चोर नहीं पकड़े जाने पर नाराज ग्रामीणों ने गांव में ही सर्व समाज की बैठक की। बैठक में सर्वसम्मति से गुरूवार को पुलिस अधीक्षक को धौलपुर में ज्ञापन देने का निर्णय किया गया। बैठक में पूर्व विधायक सुखराम कोली, राधेश्याम सिंह परमार, हरि सिंह परमार, उमेद सिंह, छोटईया चाचा, सुधीर, ब्रजराज सिंह, जगदीश पंच सहित ग्राम सलेमपुर, नौनेरा, पिपरी पुरा, गुर्जा,अमरपुरा, नाहरपुरा, रामफ ल का पुरा, नवलपुरा, जटपुरा, अंगद का पुरा, भवनपुरा आदि गांवों के ग्रामीण उपस्थित रहे ।
थाना प्रभारी गंगा सहाय मीणा ने बताया कि भैंस चोरी की घटना के बाद ग्रामीणों ने दो संदिग्ध भैंस चोरों को पुलिस को सौंपा था। इसमें से एक जने को दोषी पाया गया है। आरोपी ने चार-पांच लोगों के नाम बताए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned