scriptघेराव के बाद जागा पालिका प्रशासन, पांच दिन में कार्रवाई का दिया आश्वासन | Occupation of the executive officer | Patrika News

घेराव के बाद जागा पालिका प्रशासन, पांच दिन में कार्रवाई का दिया आश्वासन

locationजयपुरPublished: Jul 09, 2017 10:56:00 am

Submitted by:

pawan sharma

ईदगाह की वक्फ सम्पत्ति एवं पालिका की भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर अधिशासी अधिकारी सीमा चौधरी का घेराव कर ज्ञापन सौंपा।

tonik

उनियारा नगरपालिका की अधिशासी अधिकारी का घेराव कर ज्ञापन सौंपते मुस्लिम समाज के लोग।

उनियारा. नगरपालिका के सामने 86 दिन से धरना दे रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ईदगाह की वक्फ सम्पत्ति एवं पालिका की भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर अधिशासी अधिकारी सीमा चौधरी का घेराव कर ज्ञापन सौंपा। इस पर अधिशासी अधिकारी ने पांच दिन में अतिक्रमण हटाने का आश्वासन दिया है।
 ज्ञापन में बताया कि टोंक रोड पर नगरपालिका से तामीर स्वीकृति प्राप्त किए बिना ही एक जने ने अतिक्रमण कर लिया। उन्होंने अतिक्रमण को ध्वस्त करने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा आंदोलन तेज किया जाएगा।
 धरना दे रहे बाबू खां अलवी, तस्लीम अहमद, सगीर अहमद सहित कई ने बताया कि मुस्लिम समाज की ओर से अतिक्रमण को हटाने की मांग को लेकर 86 दिन से धरना दिया जा रहा है। इस दौरान जिला कलक्टर, उपखण्ड अधिकारी सहित उच्चाधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपे एवं अधिशासी अधिकारी को भी कई बार लिखित एवं मौखिक रूप से अवगत कराया गया। 
इसके बाद तहसील प्रशासन ने वहां भूमि की नाप भी करा ली, लेकिन इसके पालिका प्रशासन की ओर से अतिक्रमण ध्वस्त नहीं किया गया। ज्ञापन सौंपने वालों में पार्षद वजीद अहमद, इशाक मोहम्मद, मोहम्मद हुसैन, सगीर टेलर, अतीक भाटी, अनीस लोहार, आमीन मोहम्मद, सिकन्दर लोहार, मोईनुद्दीन टेलर, रईस शाह आदि शामिल थे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो