script गर्ल्स हॉस्टल से 2 छात्राएं लापता, एक दिन बाद वार्डन को लगी खबर, FIR दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस | 2 girl student missing from government hostel police start searching after FIR register | Patrika News

गर्ल्स हॉस्टल से 2 छात्राएं लापता, एक दिन बाद वार्डन को लगी खबर, FIR दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

locationडिंडोरीPublished: Jan 31, 2024 09:48:48 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

मामले में हैरानी की बात ये है कि छात्राओं के गायब होने की जानकारी वार्डन को अगले दिन लगी, जिसके बाद आनन फानन में FIR दर्ज कराई गई।

news
गर्ल्स हॉस्टल से 2 छात्राएं लापता, एक दिन बाद वार्डन को लगी खबर, FIR दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में स्थित एक शासकीय गर्ल्स हॉस्टल से बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां गर्ल्स हॉस्टल से 2 नाबालिग छात्राएं लापता हो गई हैं। मामले में हैरानी की बात ये सामने आई है कि छात्राओं के गायब होने की जानकारी वार्डन को अगले दिन लगी, जिसके बाद मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। इस घटना के बाद से अन्य छात्राओं में डर का माहौल है।

जानकारी के अनुसार, ये मामला जिले के सीनियर आदिवासी खंड स्तरीय कन्या छात्रावास का है। बताया जा रहा है कि शासकीय कन्या कस्तूरबा विद्यालय के 10वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा और शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय के 12 क्लास में पढ़ने वाली छात्रा 29 जनवरी से हॉस्टल से लापता हुई हैं।

यह भी पढ़ें- बड़ी वारदात: व्यापारी के 2 करोड़ लूटकर फरार हुए बदमाश, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप


छात्राओं की तलाश में जुटी पुलिस

इस घटना की जानकारी हॉस्टल वार्डन को भी अगले दिन लगी। इसके बाद वार्डन ने छात्राओं की गुमशुदगी की एफआईआर बुधवार को कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर अन्य थानों में इसकी जानकारी दे दी गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस छात्राओं की तलाश में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो