scriptबस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, कार की चपेट में आए युवक | Bike rider dies due to bus collision, youth hit by car | Patrika News
डिंडोरी

बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, कार की चपेट में आए युवक

गाड़ासरई थाना क्षेत्र में हुए तीन अलग-अलग हादसे

डिंडोरीNov 23, 2021 / 12:48 pm

shubham singh

Bike rider dies due to bus collision, youth hit by car

Bike rider dies due to bus collision, youth hit by car

गाड़ासरई. जिले के गाड़ासरई थानान्तर्गत हुए तीन अलग-अलग हादसो में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस की ठोकर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे तीन युवकों को ठोकर मार दी। जिसमें से दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामलो में प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
बस ने बाइक को मारी ठोकर, मौत
गाड़ासरई निवासी अवधेश साहू पिता ठाकुर राम साहू 30 वर्ष अपनी बाइक से साप्ताहिक बाजार गोरखपुर के लिए जा रहा था। इसी दौरान बस क्रमांक एमपी ५२ पी 0109 तेज रफ्तार से आ रही थी। रतना मोड़ के समीप पहुंचते ही बस ने बाइक को ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार अवधेश साहू की मौके पर ही मौत हो गई।
सड़क किनारे खड़े युवकों को मारी ठोकर
रविवार की देर रात कार की चपेट में आकर दो लोगो की मौत हो गई वहीं एक अन्य घायल हो गया। जानकारी के अनुसार ग्राम बरगांव में एक कार्यक्रम के दौरान तीन युवक सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान डिंडोरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े तीनो युवकों को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गई। हादसे में घायल तीनों युवकों को गाड़ासरई स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जिनकी गंभीर हालत देखते हुए डिंडोरी रेफर कर दिया गया। घायलां में से दाल चन्द्र पिता भगत सिंह मलगाम 22 वर्ष व राजेन्द्र पिता माणिकलाल परस्ते 20 वर्ष दोनो निवासी बरगांव की मौत हो गई। वहीं समीर कुशराम का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने दुर्घना कारित करने वाली कार को थाना में खड़ा करा लिया है। सोमवार की शाम 6 बजे गाड़ासरई के गन्नागूढ़ा मार्ग में राजेश यादव 28 वर्ष की कार खंभे से टकरा गई। सीने में धक्का लगने से चालक बेहोश हो गया, जिसे 108 की मदद से स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।

Home / Dindori / बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, कार की चपेट में आए युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो