scriptकोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया मृत शिशु को जन्म | Corona positive woman gave birth to dead baby | Patrika News
डिंडोरी

कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया मृत शिशु को जन्म

शिशु में कोरोना संक्रमण की संभावना को देखते हुए प्रशासन की निगरानी में किया गया अंतिम संस्कारमहिला को आइसोलेशन वार्ड में किया गया भर्ती

डिंडोरीApr 04, 2021 / 05:25 pm

ayazuddin siddiqui

Corona positive woman gave birth to dead baby

Corona positive woman gave birth to dead baby

डिंडोरी. जिले में संभवत पहला मामला है जब एक कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला ने मृत शिशु को जन्म दिया। मामला जिला अस्पताल डिंडोरी का है जहां समनापुर विकासखण्ड निवासी एक गर्भवती महिला को कोरोना संक्रमण के उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। जहां महिला ने एक नवजात मृत शिशु को जन्म दिया। जिला अस्पताल के डीपीएम विक्रम सिंह ने बताया कि महिला पहले से ही कोरोना पॉजिटिव थी। इसी दौरान मृत शिशु को जन्म दिया था।
जिसके बाद शिशु मेंं भी कोरोना संक्रमण की संभावना के चलते अस्पताल प्रशासन एवं जिला प्रशासन की देखरेख में मृत शिशु का अंतिम संस्कार कराया गया। पूरे मामले में डिंडोरी तहसीलदार सिंह ठाकुर ने बताया कि महिला पूर्व से कोरोना संक्रमित थी इसी दौरान बच्चे के जन्म के बाद उसमें भी संक्रमण की संभावना व्यक्त की जा रही थी। जिसकी वजह से मृत शिशु का अंतिम संस्कार प्रशासनिक अमले की उपस्थिति में कोविड.19 गाइडलाइन का पालन कराते हुए किया गया। फिलहाल कोरोना संक्रमित महिला को जिला अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है जहां उपचार जारी है।

Home / Dindori / कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया मृत शिशु को जन्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो