दिन दहाडे बाईक सवार ने लूट लिये चौतीस हजार रूपये

दिन दहाडे बाईक सवार ने लूट लिये चौतीस हजार रूपये
दिन दहाडे बाईक सवार ने लूट लिये चौतीस हजार रूपये

Rajkumar Yadav | Updated: 17 Sep 2019, 09:19:29 AM (IST) Dindori, Dindori, Madhya Pradesh, India

बैंक से पैसे निकाल घर जा रहा था ग्रामीण

शहपुरा. सोमवार के दिन दोपहर के समय एक सनसनी खेज वाक्या हुआ जिसे सुन सभी लोग स्तब्ध रह गये चूकि एक बाईक सवार ने फिल्मी अंदाज में एक ग्रामीण को दिन दहाडे लूट लिया जिसकी जानकारी लगने के बाद पुलिस पीडित को पुलिस वाहन में बैठा चारो तरफ तरफ आरोपी को तलाशती रही पर आरोपी का सुराग नहीं लग सका । पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रघुवीर सिंह मरावी पिता बसोरी सिंह 62 भरोठी ,दोपहर एक बजे के लगभग शहपुरा के बैंक ऑफ इंडिया से चालिश हजार रुपए निकल कर आया था इन चालीस हजार रूपये में से 6 हजार रुपए किसी को दे दिया और बाजार की कुछ खरीददारी के बाद वह अपने घर की तरफ निकला और रेस्ट हाउस रोड होते हुए उत्क्रष्ट विद्यालय की तरफ निकल रहा था तभी रेस्ट हाउस रोड व पीडब्लूडी आफिर के बीच में पहुचा ही था कि एक बाइक सवार आया और हाथ से थैला छीनकर भाग गया जिसमें नगद चौतीस हजार रूपये व एटीएम कार्ड पेन कार्ड पासबुक व अन्य कागजात रखे हुए थे मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्व कर कर धारा 394 के तहत मामला किया है साथ ही पीडित के बताये हुलिया के अनुसार आरोपी को ढूढं रही है घटना के बाद पुलिस ने नगर में लगे कई सीसीटीव्ही को खगांला कि शायद आरोपी रैकी करते हुए कही पर दिखे साथ ही बैंक के रास्ते में भी पुलिस ने सीसीटीव्ही को देखा ।
ट्रक और कार की भिड़ंत में तीन घायल
गाड़ासरई. गाड़ासरई के समीप सागरटोला हनुमान मंदिर के पास सोमवार की सुबह 10 बजे एक ट्रक और कार की जबरदस्त भिं?त हो गई।भि?ंत में कार में बैठे अभिलाष गुप्ताएअजय रायएकादिर मेननएबैठे हुए थे घटना में तीनों घायल हो गए।प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनो कार से डिंडोरी की ओर जा रहे थेएवही डिंडोरी की ओर से ट्रक ब?ी स्पीड से चला आ रहा था कि मन्दिर के पास मो? पर दोनों में जबरदस्त भि?न्त हो गई ।जिसमे में बैठे तीनो लोगो को गम्भीर चोटे आई है वही कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई है एघटना की जानकारी गा?ासरई थाना प्रभारी अखिलेश दाहिया को दी गई जिन्होंने तत्काल मौके पर पहुचकर तीनो घायलो को गाड़ासरई के स्वास्थ्य केन्द्र पहुचाया एऔर यहाँ उन तीनों का प्राथमिक उपचार किया गया।उनकी हालत ज्यादा खराब होने के कारण तीनो को जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned