scriptमंदिर से टकराई जज की कार, 6 लोग घायल | Horrific accident: Judge's car collided with temple, 6 people injured | Patrika News
डिंडोरी

मंदिर से टकराई जज की कार, 6 लोग घायल

डिंडोरी में पदस्थ हैं जज, परिवार के साथ जा रहे थे गृहग्राम जशपुर बलरामपुर जिले के राजपुर पावर हाउस के पास हुआ हादसा

डिंडोरीOct 07, 2019 / 06:00 pm

ayazuddin siddiqui

Horrific accident: Judge's car collided with temple, 6 people injured

मंदिर से टकराई जज की कार, 6 लोग घायल

डिंडोरी. जिला न्यायालय में पदस्थ न्यायाधीश की कार रविवार की दोपहर करीब 1 बजे बलरामपुर जिले के राजपुर पावर हाउस के पास मंदिर से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार जज, उनकी पत्नी, बेटी समेत 6 लोग घायल हो गए। इनमें से 4 को ्ज्यादा चोंटें आईं हैं। सभी घायलों को राजपुर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। यहां के निजी अस्पताल में उनका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार जशपुर निवासी अरविंद बरवा 40 वर्ष डिंडोरी न्यायालय में जज हैं। वे अपने परिवार के सदस्यों के साथ डिंडोरी से कार क्रमांक एमपी 20 सीबी 7696 से रविवार को जशपुर लौट रहे थे। कार में पत्नी सपना बरवा, बेटी आस्था 7 वर्ष, रिश्तेदार अर्पण केरकेट्टा 22 वर्ष, समर्पण केरकेट्टा 24 वर्ष तथा अभय बरवा पिता अजय 28 वर्ष सवार थे। वे एनएच-4- रामानुजगंज-अंबिकापुर मार्ग पर राजपुर पावर हाउस के पास दोपहर करीब 1 बजे कार मंदिर से जा टकराई। हादसे में कार में आग लग गई। वहां मौजूद लोगों ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार पश्चात डॉक्टरों ने सभी को अंबिकापुर रेफर कर दिया। सभी का उपचार अंबिकापुर के निजी चिकित्सालय में चल रहा है।
राहगीरों ने बुझाई आग
हादसे के बाद कार के सामने के हिस्से में आग लग गई थी। धुआं उठता देख मौके पर मौजूद लोगों ने बाल्टी से पानी डालकर आग बुझाई। इधर न्यायाधीश के घायल होने की खबर जैसे ही राजपुर न्यायालय के न्यायाधीशों को लगी वे उन्हें देखने अस्पताल पहुंच गए।

Home / Dindori / मंदिर से टकराई जज की कार, 6 लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो