scriptइन राशि वाले बेरोजगार लोगों को आज रोजगार का अवसर मिलेगा, भाग्य का साथ मिलेगा | today rashifal According to Astrology | Patrika News
डिंडोरी

इन राशि वाले बेरोजगार लोगों को आज रोजगार का अवसर मिलेगा, भाग्य का साथ मिलेगा

जानें आज का राशिफल

डिंडोरीJul 06, 2019 / 12:29 pm

amaresh singh

today rashifal According to Astrology

इन राशि वाले बेरोजगार लोगों को आज रोजगार का अवसर मिलेगा , भाग्य का साथ मिलेगा

डिंडोरी। ग्रहों की चाल के अनुसार राशिफल प्राप्त होता है। मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। बेरोजगार लोगों को आज रोजगार का अवसर मिलेगा। वृष राशि वालों को आज अचानक कहीं से धन लाभ होगा। मिथुन राशि वालों को आफिस में काम करने वाले लोगों का सहयोग मिलेगा। कर्क राशि वालों को धन निवेश से लाभ मिलेगा। पं आनंद शास्त्री से जानें आज का राशिफल।


मेष राशि

खुद में बदलाव लाने के लिए आज का दिन अच्छा है । आपके व्यवहार से लोग काफी प्रभावित होंगे । इस राशि के अर्थशास्त्र से जुड़े स्टूडेंट्स को नौकरी का कोई अच्छा प्रस्ताव मिलने की संभावना है । आज आप भविष्य में पैसों को इक_ा करने का प्लान बनायेंगे । जीवनसाथी के साथ किसी मूवी को देखने जायेंगे। बेरोजगार लोगों को आज रोजगार का अवसर मिलेगा । आपकी दोस्ती की लिस्ट की संख्या में बढ़ोतरी होगी । ऑफिस के काम से कहीं बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है । धन लाभ होने के पूरे चांस हैं ।


वृष राशि
आज अचानक कहीं से धन लाभ होगा । आपके आर्थिक पक्ष में मजबूती आयेगी। आज आप किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे । आपको पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी । आज किसी नये व्यक्ति से दोस्ती के योग बन रहे हैं, जो आगे चलकर आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस राशि के आट्र्स स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन है। आपका पढ़ाई में मन लगेगा। साथ ही नये कोर्स को ज्वाइन करने के लिए दिन शुभ है 7 सफलता जरूर मिलेगी। कार्यक्षेत्र में वृद्धि के साथ धन लाभ होगा।

मिथुन
पूरा दिन मंगलमय बीतेगा। मेहनत के अनुपात में शुभ लाभ अवश्य प्राप्त होगा। पराक्रम में वृद्धि होगी और आज आपका मनोबल बढ़ेगा। ऑफिस में साथ काम करने वालों का पूरा सहयोग मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त होगा। परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बिता पाएंगे। व्यवसाय में प्रमोशन की संभावना है।


कर्क
आज धन प्राप्ति के विशेष योग बन रहे हैं। धन निवेश से लाभ होगा। आज किसी को उधार न दें, परिवार के सदस्यों से मेलजोल बढ़ाना लाभकारी रहेगा। विदेश या दूर देश से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। प्रवास या किसी धार्मिक यात्रा से मन प्रसन्न होगा। शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे। मानसिक रूप से आज प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।

सिंह
आज ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, जिससे उत्साह बना रहेगा। पुरानी समस्याओं का अंत होगा। प्रयास अथवा स्वयं कोशिश करने से प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी। नए कार्य का आयोजन सफलतापूर्वक कर सकेंगे। गृहस्थ जीवन में मधुरता आएगी। आपके अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। सरकारी लाभ मिलेगा।

कन्या
अत्यधिक खर्च से बचें। कार्यों में बाधाएं, व्यर्थ की यात्रा भी हो सकती है, सोच-समझकर ही कार्य-व्यवहार करें। शरीर में थकान और आलस्य रहने से कार्य करने में उत्साह नहीं होगा। पेट संबंधी रोग से परेशान हो सकते हैं। ईश्वर का स्मरण तथा आध्यात्मिकता लाभदायी रहेगी।


तुला
आज विशेष लाभ मिलेगा, जिससे बिजनस संबंधित कार्य पूर्ण होंगे। निवेश में लाभ होगा। आज आपका चित्त प्रसन्न रहेगा और प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी। वाणी की मधुरता और न्यायप्रिय व्यवहार से आप लोकप्रियता प्राप्त करेंगे। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। मिष्टान्न भोजन मिलेगा।


वृश्चिक
पूरे दिन कार्य की व्यस्तता रहेगी। मान-सम्मान और यश में वृद्धि होगी। सफलता एवं नई योजना भरा दिन आपको मिलेगा। सुख के साधन बढ़ेंगे। आपकी रचनात्मक और कलात्मक शक्ति अधिक निखरेगी। शारीरिक, मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी। आर्थिक लाभ होगा। स्वादिष्ट भोजन, सुंदर वस्त्र और वाहन सुख की प्राप्ति होगी।

धनु
भाग्य आज आपका साथ देगा और आज आध्यात्मिक सुख एवं शांति का वातावरण बना रहेगा। आज आपके विरोधी परास्त होंगे। यात्रा लाभकारी रहेगी। गृहस्थजीवन का संपूर्ण आनंद आप प्राप्त कर पाएंगे। मित्रों के साथ किसी रमणीय स्थल पर घूमने जा सकते हैं। जीवनसाथी की खोज करने वालों के लिए विवाह का योग है।

मकर
आज कहीं भी जाएं सतर्क रहें, वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। जरा सी लापरवाही आपको नुकसान पहुंचा सकती है।, यात्रा न करें, वाहन धीमी गति से चलाएं। वसूली, प्रवास, आय आदि के लिए शुभ दिन है। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी या नौकरी में उच्च पदाधिकारियों द्वारा आपके काम की प्रशंसा होगी। पिता से लाभ होगा। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।


कुंभ
प्रिय व्यक्ति का साथ मिलेगा और आप शेयर में निवेश भी कर सकते हैं। अगर कोई नया कार्य या रोजगार आदि शुरू करने की सोच रहे हैं तो अवश्य करें। रोजगार शुरू करने का यह सही समय है। भौतिक तथा आध्यात्मिक दृष्टि से आपको अच्छा अनुभव हो सकता है। परिजनों के साथ प्रवास में भोजन करने से तथा भेंट उपहार मिलने पर आप आनंदित होंगे।

मीन
अचानक कोई शुभ समाचार या रुका हुआ धन प्राप्त होगा। आज उन्नतिदायक दिन है। शत्रु बलहीन रहेंगे और आय में वृद्धि होगी। मौज-शौक और घूमने-फिरने के पीछे खर्च हो सकता है। लंबी यात्रा होगी। विदेश से शुभ समाचार मिलेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति आकर्षित रहेंगे। विद्यार्थियों को पढऩे-लिखने में अनुकूलता रहेगी

Home / Dindori / इन राशि वाले बेरोजगार लोगों को आज रोजगार का अवसर मिलेगा, भाग्य का साथ मिलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो