scriptअनियंत्रित ट्रक भीड़ में घुसा, तीन श्रद्धालुओं की मौत | three devotees died in road accident in dumka | Patrika News
दुमका

अनियंत्रित ट्रक भीड़ में घुसा, तीन श्रद्धालुओं की मौत

पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है…

दुमकाOct 08, 2018 / 03:26 pm

Prateek

injured

injured

(रांची/दुमका): झारखंड के दुमका जिले में सैरयाहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत दिघी मोड़ के निकट सोमवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक भीड़ में जा घुसा। ट्रक की चपेट में आने से एक महिला समेत तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, वहीं चार अन्य लोग घायल हो गए।


भजन कीर्तन करते हुए पैदल चल रहे थे भक्तगण

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के कुरमाघाट से दुमका जिले में अवस्थित बाबा वासुकिनाथधाम मंदिर में जलार्पण के लिए निकले 70-75 की संख्या में निकले श्रद्धालु पैदल भजन-कीर्तन करते हुए जा रहे थे, तभी सरैयाहाट थाना क्षेत्र के दिघी मोड़ के निकट एक अनियंत्रित ट्रक कीर्तन मंडली के जत्थे में आ घुसा। ट्रक देवघर की ओर से आ रहे थे। अचानक भीड़ में घुसे अनियंत्रित ट्रक ने कई श्रद्धालुओं को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें से एक महिला समेत तीन श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई जबकि चार अन्य श्रद्धालु घायल हो गए।


घायलों को ले जाया गया अस्पताल

हादसे के बाद सभी श्रद्धालुओं को आनन-फानन में देवघर स्थित सदर अस्पताल में भर्त्ती कराया गया,जहां तीन लोगों चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं चार की हालत सामान्य है और सभी को भर्त्ती कर इलाज किया जा रहा है। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


फरार हुआ ट्रक चालक

घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सड़क किनारे बाबा भोलेनाथ के जयकारे के साथ चल रहे श्रद्धालुओं के जत्थे को ट्रक चालक की लापरवाही के कारण खामियाजा भुगतना पड़ा। घटना के बाद से परिजनों और जत्थे में शामिल लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Dumka / अनियंत्रित ट्रक भीड़ में घुसा, तीन श्रद्धालुओं की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो