डूंगरपुर : प्रपोज डे पर रूठी पत्नी को मनाने गए पति का पहाड़ी पर मिला शव

परिजनों ने किया हंगामा

By: Ashish vajpayee

Published: 09 Feb 2018, 11:36 PM IST

डूंगरपुर. दोवड़ा थाना क्षेत्र के पालथूर गांव में पहाड़ी पर शुक्रवार को एक युवक का शव पड़ा मिला। प्रथम दृष्ट्या विषाक्त सेवन से मौत होना माना जा रहा है। घटना को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने समझाइश कर देर शाम को शव जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। पोस्टमार्टम सहित अन्य कार्रवाई शनिवार को होगी। दोवड़ा थानाधिकारी इंद्रजीत परमार ने बताया कि रणसागर निवासी भरत पुत्र रमेश परमार की शादी पालथूर में हुई थी। अनबन होने से उसकी पत्नी भावना उर्फ सुखी एक साल से पीहर पालथूर रहती थी। शुक्रवार को भरत उससे मिलने के लिए पालथूर गया। वहां अपने ससुराल नहीं जाकर पहाड़ी पर रूका। उसकी पत्नी भी वहां आकर उससे मिली। इसके बाद रमेश घर नहीं लौटा। शनिवार सुबह पहाड़ी पर ही उसका शव पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे।

परिजनों ने लगाए आरोप

घटना की भनक लगते ही बड़ी संख्या में परिजन और ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। परिजनों ने हत्या के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इससे गांव में माहौल तनावपूर्ण सा हो गया। देर शाम तक समझाइश का प्रयास चलता रहा। पुलिस ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन देते हुए शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया।

पीएम कराकर शव सौंपा

बिछीवाड़ा. थाना अन्तर्गत चुण्डावाड़ा व खेरवाड़ा के बीच कुण्डादरा जंगलों में गुरुवार को मिले एक व्यक्ति का शव की शुक्रवार सुबह शिनाख्त के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपर्द किया। पुलिस के अनुसार तलैया फला दरीयापाडा निवासी कमजी (47) पुत्र नाना ननोमा मीणा पेशे से कारीगरी का काम करता था। इसका बड़ा पुत्र व पत्नी झीझवा में ईट भटï्टों पर काम करते है। मृतक इनसे मिलने बुधवार को झिझवा गया था। इसी दिन वापस घर की ओर लौट गया था। गुरूवार को चुण्डावाड़ा व मोदर के बीच जंगल में कूण्डादरा के समीप पगडण्डी रास्ते पर शव पड़ा हुआ था। शुक्रवार सुबह मृतक के पुत्र मुकेश ननोमा ने शिनाख्त की। पुलिस ने मेडिकल पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपर्द किया। अनुसंधान जारी है।

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned