scriptहादसा: कार-मोटरसाइकिल भिडंत में मां-बेटे की मौत | Dungarpur accdent news | Patrika News
डूंगरपुर

हादसा: कार-मोटरसाइकिल भिडंत में मां-बेटे की मौत

डूंगरपुर. चौरासी थाना क्षेत्र के गोरादा मोड़ के समीप मंगलवार को डूंगरपुर मार्ग से तेजी गति से आ रही कार ने दो मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। इससे एक मोटर साइकिल पर सवार एक महिला व उसके बेटे की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार डूंगरपुर मार्ग से तेज गति से एक कार सीमलवाड़ा की तरफ जा रही थी।

डूंगरपुरMay 18, 2022 / 10:34 am

Harmesh Tailor

हादसा: कार-मोटरसाइकिल भिडंत में मां-बेटे की मौत

हादसा: कार-मोटरसाइकिल भिडंत में मां-बेटे की मौत


डूंगरपुर. चौरासी थाना क्षेत्र के गोरादा मोड़ के समीप मंगलवार को डूंगरपुर मार्ग से तेजी गति से आ रही कार ने दो मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। इससे एक मोटर साइकिल पर सवार एक महिला व उसके बेटे की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार डूंगरपुर मार्ग से तेज गति से एक कार सीमलवाड़ा की तरफ जा रही थी। कार चालक ने गोरादा मोड़ के समीप दो मोटरसाइकिलों को चपेट में ले लिया। इससे एक मोटरसाइकिल पर सवार सीमलवाड़ा निवासी बलवंती पत्नी रमेश दर्जी व उसका बेटा उमेश दर्जी गंभीर घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर वैंजा चौकी प्रभारी मनोहरङ्क्षसह व कांस्टेबल मनोहरलाल रोत मौके पर पहुंचे। लेकिन इससे पहले वहीं कार चालक दोनों घायलों को लेकर अपने वाहन से चिकित्सालय में भर्ती करवाने निकल गया। पुलिस ने मौके पर पड़ी मोटरसाइकिल जब्त कर थाने पर रखवाया। उधर, चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को उदयपुर रेफर कर दिया। परिजन दोनों को उदयपुर में अलग-अलग चिकित्सालय में भर्ती करवाया। वहां इलाज के दौरान मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।
कपड़े खरीदने आए थे
परिजनों ने बताया कि मृतका बलवंती देवी का सिलाई के साथ कपड़ों का भी व्यापार है। वह एक दो दिन में तीर्थ यात्रा जा रही थी। इस पर दुकान में स्टॉक करने के लिए सोमवार को कपड़ों की खरीदारी करने बेटे उमेश के साथ डूंगरपुर आ रही थी। इससे पहले रास्ते में हादसा हो गया। परिजनों ने बताया कि मृतक उमेश चार बहनों के बीच इकलौता भाई था।
मोड़ बना डेंजर जॉन
पिछले कुछ माह से गोरादा मोड़ डेंजर जोन बनता जा रहा है। सड$क किनारे झाडियां उगी वजह से सामने से आने व जाने वाले वाहन दिखाई नहीं देते हैं। इससे इस मोड़ पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। इससे पहले भी इस मोड़ पर शादी का शगुन देकर आ रहे दो भाइयों की हादसे में मौत हो गई थी।

Home / Dungarpur / हादसा: कार-मोटरसाइकिल भिडंत में मां-बेटे की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो