scriptदुकान से सवा क्विंटल वजनी दो दरवाजे उठा ले गए बदमाश | Dungarpur crime news | Patrika News
डूंगरपुर

दुकान से सवा क्विंटल वजनी दो दरवाजे उठा ले गए बदमाश

डूंगरपुर. शहर के माथुगामड़ा मार्ग पर लोहे के दरवाजे बनाने की दुकान से चोर सवा क्विंटल से भी ज्यादा वजनी दरवाजा उठा ले गए। इसी दुकान से सात दिन पहले भी ऐसा ही एक दरवाजा चोरी हुआ था। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है। दुकानदार ने पुलिस को रिपोर्ट भी दी, लेकिन पुलिस ने अब तक सीसीटीवी फुटेज तक कब्जे में नहीं लिए हैं।

डूंगरपुरFeb 18, 2020 / 11:24 am

Harmesh Tailor

दुकान से सवा क्विंटल वजनी दो दरवाजे उठा ले गए बदमाश

दुकान से सवा क्विंटल वजनी दो दरवाजे उठा ले गए बदमाश

दुकान से सवा क्विंटल वजनी दो दरवाजे उठा ले गए बदमाश
– सात दिन के भीतर एक ही दुकान पर दूसरी बार वारदात
डूंगरपुर.
शहर के माथुगामड़ा मार्ग पर लोहे के दरवाजे बनाने की दुकान से चोर सवा क्विंटल से भी ज्यादा वजनी दरवाजा उठा ले गए। इसी दुकान से सात दिन पहले भी ऐसा ही एक दरवाजा चोरी हुआ था। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है। दुकानदार ने पुलिस को रिपोर्ट भी दी, लेकिन पुलिस ने अब तक सीसीटीवी फुटेज तक कब्जे में नहीं लिए हैं।
यह हुई घटना
माथुगामड़ा मार्ग पर स्थित अब्दुल कादिर की लोहे की आयरन वक्र्स की दुकान है। अब्दुल दिन भर दुकान पर लोहे के दरवाजे बनाता है। शाम को भारी सामान दुकान की पड़साल में ही छोड़ कर दुकान के आगे पाई लगाकर घर जाता है। रविवार को भी एक ग्राहक का 135 किलोग्राम वजनी लोहे का दरवाजा बनाकर रखा था। दरवाजे की सुरक्षा के लिए लोहे की पट्टी आड़ी लगाकर वेल्डिंग भी की थी। रात्रि में अज्ञात बदमाश वेल्डिंग काट कर दरवाजा उठा ले गए।
इससे पूर्व 9 फरवरी की रात को भी बदमाश इसी दुकान से तकरीबन 130 से 135 किलोग्राम वजनी लोहे का दरवाजा चुरा ले गए थे। पीडि़त दुकानदार ने अगले दिन कोतवाली थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
दरवाजे चुराने की वारदात आसपास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चार बदमाश दरवाजा उठा कर ले जाते साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस ने अब तक फुटेज कब्जे में लेकर छानबीन शुरू नहीं की है।
्रयह कैसी रात्रि गश्त
जिस दुकान से दरवाजे चोरी हुए वह मुख्य मार्ग पर स्थित है। मार्ग पर रात्रि गश्त भी रहती है। इतने भारी-भरकम दरवाजे उठाकर मुख्य मार्ग से ले जाने के बावजूद किसी को भनक तक नहीं लगी।

Home / Dungarpur / दुकान से सवा क्विंटल वजनी दो दरवाजे उठा ले गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो