scriptजंगल के रास्ते शराब तस्करी, पुलिस ने पकड़ा | Dungarpur crime news | Patrika News
डूंगरपुर

जंगल के रास्ते शराब तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

डूंगरपुर/बिछीवाड़ा. राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य प्रमुख मार्गों पर पुलिस की सख्ती के चलते अब शराब तस्कर जंगल के रास्तों से तस्करी की फिराक में हैं। रविवार देर रात पुलिस ने बोर का पानी के जंगल के रास्ते से तस्करी के मंसूबों पर पानी फेरते हुए कार से 50 कर्टन शराब जब्त की। आरोपी पुलिस से बचने के लिए खाई में उतर गया। उसे दबोचने के लिए दो कांस्टेबल भी खाई में कूद पड़े और आखिरकार उसे दबोच लिया। इस दौरान दोनों कांस्टेबल को चोटें भी आई।

डूंगरपुरMar 17, 2020 / 10:34 am

Harmesh Tailor

जंगल के रास्ते शराब तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

जंगल के रास्ते शराब तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

जंगल के रास्ते शराब तस्करी, पुलिस ने पकड़ा
खाई में उतरे आरोपी को दबोचने कूदे दो कांस्टेबल, हुए चोटिल
बिछीवाड़ा पुलिस की कार्रवाई
डूंगरपुर/बिछीवाड़ा.
राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य प्रमुख मार्गों पर पुलिस की सख्ती के चलते अब शराब तस्कर जंगल के रास्तों से तस्करी की फिराक में हैं। रविवार देर रात पुलिस ने बोर का पानी के जंगल के रास्ते से तस्करी के मंसूबों पर पानी फेरते हुए कार से 50 कर्टन शराब जब्त की। आरोपी पुलिस से बचने के लिए खाई में उतर गया। उसे दबोचने के लिए दो कांस्टेबल भी खाई में कूद पड़े और आखिरकार उसे दबोच लिया। इस दौरान दोनों कांस्टेबल को चोटें भी आई।
यह हुआ घटनाक्रम
थानाधिकारी इन्द्रजीत परमार ने बताया कि रविवार देर रात को मुखबीर की सूचना पर पुलिस जाप्ते के साथ बोर का पानी जंगल में गुजरात जाने वाले मार्ग पर नाकाबंदी की। देर रात को बलिचा उदयपुर की तरफ से एक कार आई। पुलिस को देख चालक ने कुछ दुरी पर कार रोकी और खुद उतर कर खाई में उतर गया। इस पर कांस्टेबल हजारीलाल व लक्ष्मणङ्क्षसह खाई में कूद पड़े और आरोपी बोरनाल निवासी मनु भाई पुत्र पुनाजी मनात को गिरफ्तार किया। इस दौरान दोनों कांस्टेबलों को मामूली चोटें भी आई। तलाशी लेने पर कार में ५० कर्टन शराब पाई गई।
जवानों को रिवार्ड
पुलिस अधीक्षक जय यादव ने जान पर खेलकर आरोपी को पकडऩे वाले दोनों कांस्टेबल को दो-दो हजार रुपए का रिवार्ड दिया। एसपी यादव और उपाधीक्षक प्रभातीलाल ने उन्हें रिवार्ड प्रदान किया।

Home / Dungarpur / जंगल के रास्ते शराब तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो