scriptVideo: शादी में घराती और बरातियों में चले लात-घूंसे, हनीमून से पहले दूल्‍हा-दुल्‍हन पहुंचे अस्‍पताल | Dungarpur fight and ruckus in marriage bride and groom hospitalize | Patrika News
डूंगरपुर

Video: शादी में घराती और बरातियों में चले लात-घूंसे, हनीमून से पहले दूल्‍हा-दुल्‍हन पहुंचे अस्‍पताल

रंग में भंग : डूंगरपुर के ओबरी थाना क्षेत्र के बरबोदनिया गांव का मामला, विवाद के दौरान दूल्हा व बाराती जख्मी, बेटी ने पीहर पक्ष पर तलवार से हमला करने का लगाया आरोप

डूंगरपुरMay 29, 2023 / 07:58 pm

pushpendra shekhawat

bride and groom

Video: शादी में घराती और बरातियों में चले लात-घूंसे, हनीमून से पहले दूल्‍हा-दुल्‍हन पहुंचे अस्‍पताल

डूंगरपुर. ओबरी थाना क्षेत्र के बरबोदनिया गांव में सोमवार को शादी में विवाद के दौरान दूल्हे सहित अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को सागवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती करवाया।

जानकारी के अनुसार ओबरी थाना क्षेत्र बरबोदनिया निवासी भाविका पुत्री कालू यादव का अपने ही समाज के खडग़दा निवासी चिराग पुत्र प्रभुलाल यादव से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिवार शादी के लिए राजी नहीं होने पर, उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली। शादी के बाद युवती अपने पति के साथ उसके घर रहने लगी। इस पर युवती के पिता ने अपनी बेटी का विवाह सामाजिक रीति-रिवाज के साथ करवाने के लिए दूल्हा पक्ष से वार्तालाप की। दूल्हा पक्ष शादी के लिए राजी हो गया।
इसके बाद दूल्हा सोमवार को दुल्हन के साथ बारात लेकर गांव में पहुंचा। वहां पर शादी के बाद किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मारपीट हो गई। इस दौरान दूल्हे सहित अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को सागवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती करवाया। वहीं, सूचना पर ओबरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का शांत किया। हालांकि इस मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं दी गई।
तलवार से किया वार
हमले में घायल दूल्हे की पत्नी ने अपने पीहर पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि विवाद के दौरान उसके पति पर पीहर पक्ष ने तलवार से हमला कर दिया। इससे दूल्हे के सिर पर चोट आई। वहीं, बीच-बचाव करने आए दुल्हन के देवर सहित अन्य लोगों पर भी हमला कर दिया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lcasi

Home / Dungarpur / Video: शादी में घराती और बरातियों में चले लात-घूंसे, हनीमून से पहले दूल्‍हा-दुल्‍हन पहुंचे अस्‍पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो