दुकान से उठा ले गए लाखों का माल!

दुकान से उठा ले गए लाखों का माल!

Harmesh Kumar Tailor | Updated: 06 Dec 2018, 10:11:32 AM (IST) Dungarpur, Dungarpur, Rajasthan, India

दुकान से उठा ले गए लाखों का माल!
ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी की रिकवरी टीम पर दुकानदार ने लगाया लूटपाट का आरोप

दुकान से उठा ले गए लाखों का माल!
ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी की रिकवरी टीम पर दुकानदार ने लगाया लूटपाट का आरोप

डूंगरपुर. शहर के उदयपुर मार्ग पर जल संसाधन विभाग कार्यालय के सामने स्थित एक दुकान से मंगलवार रात कुछ लोग लाखों रुपए का माल उठा ले गए। दुकान मालिक ने आनलाइन खरीदी साइट की रिकवरी टीम पर लूटपाट का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी है।
जानकारी के अनुसार अनिल जांगिड़ की उदयपुर मार्ग पर रेडिमेड कपड़ों, परफ्यूम, जूते, बेल्ट आदि की दुकान है। जांगिड़ का कहना है कि ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी ‘उड़ान’ ने 50 हजार की क्रेडिट लिमिट दे रखी थी। इसमें से ४४ हजार की खरीद पहले कर चुका था। छह हजार बाकी होने से १८५०-१८५० के तीन ऑर्डर बुक कराए थे, लेकिन कंपनी ने तीनों ऑर्डर पर क्रमश: एक लाख ७८ हजार ४८४, दो लाख १४ हजार ५२५ तथा दो लाख ५८ हजार ६८० रुपए कुल छह लाख ५१ हजार ६८९ रुपए का माल भेज दिया। इसे लेकर कंपनी से बातचीत चल रही थी। इस बीच रविवार को सात-आठ लोग दुकान पर आए तथा माल की एवज में राशि की मांग करने लगे, प्रार्थी ने उन्हें गलती से माल मिलना बताया, लेकिन उन लोगों ने दुव्र्यवहार किया।
१५-२० लोग आए और २२ लाख का माल ले गए
जांगिड़ ने बताया कि मंगलवार रात को एक साथ १५ से २० लोग दुकान पर आए। उस समय भी कंपनी के उच्चाधिकारियों से बात की। ऑर्डर के बिना पहुंचा माल वापस देने के लिए पैक भी कर दिया और वाहन की व्यवस्था भी करा दी। इसके बाद इसके बाद उन लोगों ने प्रार्थी, उनके पिता सहित दुकान पर मौजूद स्टाफ से हाथापाई शुरू कर दी और दुकान का पूरा सामान लूट लिया। जांगिड़ ने आरोप लगाया कि वे लोग दुकान से करीब २२ से २३ लाख रुपए का माल उठा ले गए हैं।
नहीं आई पुलिस
जांगिड़ ने आरोप लगाया कि घटना के तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन बुधवार दोपहर तक भी पुलिस नहीं पहुंची। उधर, दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दुकान की रेक में सजी सामग्री उठा ले जाना कैद है।
जांच की जा रही. .
थानाधिकारी चांदमल सांगरिया का कहना है कि दुकानदार ने रिपोर्ट दी है। यह लेन-देन से जुड़ा मामला लग रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है। कंपनी के अधिकारियों को बुलवाकर पूछताछ की जाएगी।ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी की रिकवरी टीम पर दुकानदार ने लगाया लूटपाट का आरोप

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned