scriptबदमाशों ने होटल में की तोडफ़ोड़, जमकर किया पथराव, CCTV में कैद हुई वारदात | miscreants ransacked in hotel at dungarpur | Patrika News

बदमाशों ने होटल में की तोडफ़ोड़, जमकर किया पथराव, CCTV में कैद हुई वारदात

locationडूंगरपुरPublished: Sep 02, 2021 08:56:54 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

शहर से सटे तीजवड क्षेत्र में एक होटल पर बीती रात्रि बाइक सवार दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाते हुए दशहत फैलाई है।

miscreants ransacked in hotel at dungarpur

शहर से सटे तीजवड क्षेत्र में एक होटल पर बीती रात्रि बाइक सवार दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाते हुए दशहत फैलाई है।

डूंगरपुर। शहर से सटे तीजवड क्षेत्र में एक होटल पर बीती रात्रि बाइक सवार दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाते हुए दशहत फैलाई है। दो बार अलग-अलग समय पर पहुंच कर होटल पर तोडफ़ोड़ करते हुए नगदी आदि चुरा ले गए। वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना के पीछे सरपंच पति सहित उसके 25 सहयोगियों पर आरोप लगाए जा रहे हैं। पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया है कि तीजवड़ तिराहे पर पाललेम्बरवाड़ा होटल है।
बिलड़ी सरपंच के पति बद्री कटारा, कावाराम परमार, देवा ओर जीवा समेत करीब आठ सहयोगी उसके होटल पर आए। सरपंच पति ने होटल पर बैठी रेखा रोत को धमकी दी कि चार बजे तक होटल बंद हो जानी चाहिए वरना यहां आग लगा देंगे। धमकी पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। बुधवार रात करीब आठ बजे अचानक दस से 15 बाइक पर दो दर्जन से अधिक हमलावर ल_-पत्थर लेकर होटल पर पहुंच गए और तोडफ़ोड़ शुरू कर दी।
हमलावरों ने होटल पर जमकर पथराव किया। इससे डर के कारण रेखा रोत, उनके पति दिनेश भी होटल के पीछे जाकर छूप गए। हमला होते ही ग्राहक वहां से भाग गए। हमलवारों ने कुर्सियां, टेबल, फ्रीज व अन्य सामान तोड़ दिया। इसके बाद हमलावरों ने काउंटर में रखी नकदी लूट कर भाग गए। इस दौरान हमलवार चार बाइक भी मौके पर छोड़कर भाग छूटे। पथराव में होटल के बाहर खड़ी एक कार के शीशे भी फूट गए। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने हमलावरों की 4 बाइक भी जब्त कर ली है।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
होटल पर हमले, तोडफ़ोड़ को लेकर पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। इसमें हमलावर कुर्सियां उठाकर फेंकते हुए, तोडफ़ोड़ और उत्पात मचाते हुए दिखाई दे रहे है। घटना को लेकर फुटेज पुलिस को उपलब्ध करवा दिए गए हैं। इस पर पुलिस अब फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करते हुए गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है।
होटल में तोडफ़ोड़ से 3.66 लाख का नुकसान
होटल के मालिक दिनेश रोत ने बताया कि होटल में तोडफ़ोड़ के कारण करीब साढ़े तीन लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है। होटल में कुर्सी, टेबल, काउंटर, फ्रीज, बिजली के अन्य उपकरण तोड़ दिए है। इससे करीब साढ़े तीन लाख से अधिक के नुकसान का अनुमान लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो