scriptडूंगरपुर : खुद को पिता का दोस्त बताकर आठवीं की छात्रा को बिठा लिया कार में, चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म का प्रयास | rape attempt with school girl in the car | Patrika News
डूंगरपुर

डूंगरपुर : खुद को पिता का दोस्त बताकर आठवीं की छात्रा को बिठा लिया कार में, चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म का प्रयास

स्कूली छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास

डूंगरपुरFeb 22, 2018 / 11:50 pm

Ashish vajpayee

news
डूंगरपुर. आसपुर. क्षेत्र के एक विद्यालय में कक्षा आठवीं में अध्ययनरत छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। घटना 14 फरवरी की होना बताया जा रहा है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पीडि़त छात्रा के अभिभावक ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि पीडिता 14 फरवरी को दोपहर एक बजे पृथ्वीराज चौहान सर्कल आसपुर पर अपने गांव जाने बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान वाडाघोडिया निवासी नारायणलाल पुत्र कोदरलाल कलाल कार लेकर आया।
उसने छात्रा को उसके पिता का परिचित बताते हुए गांव छोडऩे का झांसा देकर कार में बिठा लिया। बाद में कार सोमकमलाआंबा बांध की तरफ ले जाकर कार लाक कर महादेव मंदिर दर्शन करने के बहाने गया। इसके बाद कार सेडल डेम की तरफ ले जाकर कार में ही उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। पीडिता मौका देखकर कार से निकल कर भागने लगी तो उसने चाकू लेकर पीछा किया। चाकू की नोंक पर दुष्कर्म प्रयास करने लगा। इससे पीडिता के कपड़े भी फट गए व शरीर पर चोटें आई।
स्कूलबेग व टिफिन बिखर गए। इस दौरान वहां से गुजर रहा पर्वतसिंह अनहोनी की आशंका से दौडकर मौके पर आ गया। उनको देखकर आरोपी कार रिवर्स में लेकर भाग गया। उन्होंने पीडिता को सांत्वना दी और अपने घर ले गए। बाद में पीडिता का आसपुर चिकित्सालय में उपचार व मेडिकल मुआयना करवाया। इस मामले को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं आरोपी के विरोध में ग्रामीणों ने आक्रोश जताया।
छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोपित शिक्षक निलम्बित
डूंगरपुर. स्कूली छात्राओं के साथ कथित छेड़छाड़ के आरोप में न्यायिक अभिरक्षा पर चल रहे तृतीय वेतन श्रृंखला के शिक्षक नरेश जोशी को निलम्बित कर दिया है। यह जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी मणिलाल छगण ने दी। गौरतलब है कि गत दिनों कुछ छात्राओं व अभिभावकों ने बिछीवाड़ा थाने पर पहुंच कर शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। बाद में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर नरेश को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो