scriptदो सडक़ हादसे, मासूम सहित तीन की मौत | Two road accidents, three dead including innocent | Patrika News
डूंगरपुर

दो सडक़ हादसे, मासूम सहित तीन की मौत

दो सडक़ हादसे, मासूम सहित तीन की मौतधम्बोला. जिले में शनिवार को हुए दो सडक़ हादसों में एक मासूम बच्ची सहित तीन

डूंगरपुरNov 04, 2018 / 11:08 am

Deepak Sharma

photo

दो सडक़ हादसे, मासूम सहित तीन की मौत


जनों की मौत हो गई। धंबोला थानातंर्गत पीठ-सीमलवाड़ा मार्ग पर राजपुर घाटी क्षेत्र में शनिवार दोपहर वेन, जीप और मोटरसाइकिल में भिडंत हो गई। हादसे में एक मासूम बालिका सहित दो जनों की मौत हो गई। आक्रोशित ्रग्रामीणों ने सडक़ पर सो कर तथा पत्थर डाल कर रास्ता जाम
कर दिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गुजरात सरसावा निवासी नरेश (20) पुत्र मांगीलाल लबाना मोटरसाइकिल पर सीमलवाड़ा की तरफ आ रहा था। राजपुर घाटी पर सामने वेन व जीप आ रही थी। दोनों को क्रोस करने के प्रयास में मोटरसाइकिल जीप और वेन से जा टकराई। हादसे में नरेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जीप में अपनी मां के पास बैठी गुजरात प्रांतीज निवासी छह वर्षीय काजल पुत्री जेसन मकवाना भी झटके साथ गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं जीप में ही सवार लुणावास निवासी नारायण पुत्र भेमा बायला को भी चोटें आई। सूचना पर धंबोला पुलिस मौके पर पहुंची। १०८ एम्बुलेंस की मदद से घायलों को सीमलवाड़ा अस्पताल लाया गया, वहां प्राथमिक उपचार के बाद काजल को डूंगरपुर रैफर किया। यहां इलाज के दौरान बालिका ने दम तोड़ दिया।
साल भर पहले ही शादी
मृतक नरेश गुजरात के सरसावा का रहने वाला था तथा साल भर पहले ही झरनी गांव में उसकी शादी हुई थी। नरेश सरसावा में मोबाइल शॉप चलाता था।
रोष, रास्ताजाम
हादसे की खबर मिलते ही लबाना समाज में शोक की लहर छा गई। बड़ी संख्या में समाजजन एकत्र हुए। आक्रोशित लोग जीप व वैन चालक को बुलवाने की मांग करते हुए सडक़ पर सो गए। वहीं मोटरसाइकिल आड़ी रखकर तथा पत्थर डालकर रास्ता जाम कर दिया। सीमलवाड़ा चौकी प्रभारी दिलीपसिंह शक्तावत, एसआई शंकरलाल सालवी सहित अन्य ने समझाइश कर मार्ग खुलवाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द किए। मृतक के चचेरे भाई ईश्वरलाल लबाना की रिपोर्ट पर वेन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। उधर, पीठ चौकी प्रभारी गंभीरसिंह ने डूंगरपुर अस्पताल में बालिका के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द किया। उधर, मामले में जीप चालक वाहन सहित मौके से फरार है।

Home / Dungarpur / दो सडक़ हादसे, मासूम सहित तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो