scriptशादी के दूसरे पत्नी को बिना मेकअप के देखा, पति ने ठोका केस | Grrom drags wife to court after seeing without make on second day of marriage | Patrika News
दुनिया अजब गजब

शादी के दूसरे पत्नी को बिना मेकअप के देखा, पति ने ठोका केस

पति ने कहा कि जब वह सोकर उठी तो वह उसे पहचान ही नहीं पाया और उसे लगा कि घर में
कोई चोर घुस आई है

Aug 11, 2015 / 10:52 pm

जमील खान

Bride

Bride

एलजियर्स। शादी के दूसरे दिन पत्नी मेकअप करना क्या भूली, पति ने उसके खिलाफ मुकदमा ठोक दिया। मामला अल्जीरिया का है। शादी के बाद जब दूसरे दिन पति सोकर उठा तो उसने अपनी पत्नी का “असली” चेहरा देखा तो वह दंग रह गया। उसे विश्वास ही नहीं हुआ कि जो चेहरा वह देख रहा है, वो उसकी पत्नी का नहीं है।

पति ने कहा कि शादी से पहले वह बहुत खूबसूरत और आकर्षक दिखती थी। लेकिन, जब उठने के बाद मैंने पत्नी का चेहरा देखा तो विश्वास ही नहीं कर पाया कि बगल में जो महिला सो रही है, वह उसकी बीवी है।

उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर चोर होने तक का आरोप लगा दिया। उसने अपनी पत्नी पर धोखाधड़ी और मनोवैज्ञाकिन पीड़ा देने का मामला भी दर्ज करवाया है। पति ने हरजाने के तौर पर 20 हजार डॉलर (करीब 12 लाख 76 हजार 200 रूपए) मांगे हैं।

पति ने कहा कि जब वह सोकर उठी तो वह उसे पहचान ही नहीं पाया और उसे लगा कि घर में कोई चोर घुस आई है। इस मामले के मीडिया में आने के बाद अलजीरिया में कई लोग इसे हैरतंअगेज मान रहे हैं तो कई लोगों को यह मजाक से कम नहीं है।

Home / Duniya Ajab Gajab / शादी के दूसरे पत्नी को बिना मेकअप के देखा, पति ने ठोका केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो