scriptगर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो डॉल से ही कर ली इस व्यक्ति ने शादी | Man marries sex doll after a failed lovestory | Patrika News
दुनिया अजब गजब

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो डॉल से ही कर ली इस व्यक्ति ने शादी

उसने जेनी को दिल के आकार का एक पेंडेंट चेन भी तोहफे में दिया है जिसे जेनी गले में पहनती है

Apr 24, 2016 / 01:08 pm

अमनप्रीत कौर

Man marries doll

Man marries doll

नई दिल्ली। प्यार में धोखा सहन नहीं हुआ तो इस व्यक्ति ने डॉल के साथ ही शादी कर ली। डर्क नाम (काल्पनिक) का ये शख्स पिछले पांच सालों से एक सेक्स डॉल के साथ रिलेशनशिप में है। डर्क ने इस डॉल का नाम जेनी रखा है। उसने पांच साल पहले जेनी को छह हजार यूरो यानी कि करीब साढ़े चार लाख रुपए में खरीदा था।

डर्क जेनी को अपनी पत्नी की तरह साथ रखता है। उसने जेनी को दिल के आकार का एक पेंडेंट चेन भी तोहफे में दिया है जिसे जेनी गले में पहनती है। जर्मन फोटो जर्नलिस्ट सैंड्रा होएन ने हाल ही इस अनोखे कपल की लाइफ को कैमरे में कैद किया। होएन ने इस कपल की असली पहचान और वे कहां रहते हैं इसकी जानकारी गोपनीय रखी है। सोनी वर्ल्ड फोटोग्राफी ने डेली लाइफ कैटेगरी में फोटो सीरीज जेनीज सोल के लिए होएन को सेकंड प्राइज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डर्क को किसी महिला से गहरा भावनात्मक आघात लगा है, जिस कारण वह आम लोगों से रिश्ता बनाने से डरता है। जेनी एक सेक्स डॉल है। डर्क उसके साथ संबंध बनाता है। उससे दिनभर बात करता है। डर्क का दावा है कि वह डॉल की आवाज भी सुन सकता है। वैसे डर्क की पहली शादी से उसे एक बच्चा भी है, लेकिन उसकी असली पत्नी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

फोटो जर्नलिस्ट सैंड्रा के मुताबिक वह डर्क के हर दिन के काम को कैमरे में कैद करती थीं। 44 साल का डर्क डॉल को गोद में उठाकर बाथरूम में नहलाने ले जाता है। दोनों साथ में टीवी पर फुटबॉल मैच देखते हैं। घर में किसी मेहमान के आने पर वह डॉल को बेडरूम में छिपा देता है।

Home / Duniya Ajab Gajab / गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो डॉल से ही कर ली इस व्यक्ति ने शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो