scriptबेटी की मौत से पहले मां ने ली सेल्फी, कैमरे में कैद हुआ फरिश्ता | Mother claims to have caught her dying daughter's guardian Angel on camera | Patrika News
दुनिया अजब गजब

बेटी की मौत से पहले मां ने ली सेल्फी, कैमरे में कैद हुआ फरिश्ता

बेटी अस्पताल में आखिरी सांसे गिन रही थी और तभी इस तस्वीर में कुछ ऐसा कैद हो गया कि सब दंग रह गए

Nov 20, 2016 / 11:19 am

अमनप्रीत कौर

angel

angel

नई दिल्ली। कहते हैं कि जब इंसान की मौत आती है तो फरिश्ते खुद उसे लेने आते हैं, हालांकि आजतक किसी ने उन फरिश्तों को नहीं देखा। हाल ही एक मां के साथ बेहदी अजीब घटना घटी। यह मां अपनी बेटी के साथ अस्पताल में सेल्फी ले रही थी। बेटी अस्पताल में आखिरी सांसे गिन रही थी और तभी इस तस्वीर में कुछ ऐसा कैद हो गया कि सब दंग रह गए।

सारा दान्बुरी की 19 साल की बेटी ऐमी कैंसर से पीडि़त थी। बेटी के आखिरी वक्त में उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। सारा की बेटी अपनी आखिरी सांसे गिन रही थी, लेकिन चेहरे पर मुस्कराहट कायम थी।

अपनी बेटी के हौसले और मुस्कान को सारा ने सैल्फी में संजोया, लेकिन इसके कुछ ही पलों बाद ऐमी की मौत हो गई। सारा ने जब अपनी बेटी की सेल्फी देखती तो वह हैरान रह गई। तस्वीर उन दोनों के साथ एक देवदूत भी मौजूद था, जो ऐमी को लेने आया था। सारा के अनुसार ऐमी बेहद बहादुर लड़की थी। वह अपनी बीमारी को लेकर कभी दुखी नहीं हुई और आखिरी सांस तक मौत से लड़ी। वह खुश है कि उनकी बेटी की देखभाल देवदूत करेंगे।

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कुछ लोग ऐसा मान रहे हैं कि यह शायद कमरे में मौजूद लाइट्स की वजह से हुआ होगा, लेकिन सारा का कहना है कि कमरे के कोनों में लाइट मौजूद है और जिस वक्त ये तस्वीर ली गई उस वक्त कमरे की लाइट बंद थी। हालांकि असल में तस्वीर में कोई एंजल है या लाइट इफेक्ट इस पर कोई पुख्ता सबूत नहीं दे पाया है।

Home / Duniya Ajab Gajab / बेटी की मौत से पहले मां ने ली सेल्फी, कैमरे में कैद हुआ फरिश्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो