scriptदुर्ग जिला शिक्षा अधिकारी के ऑफिस में फूटा कोरोना बम, वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके DEO सहित 22 स्टाफ पॉजिटिव | 22 staff positives including DEOs who have got both doses of vaccine | Patrika News
दुर्ग

दुर्ग जिला शिक्षा अधिकारी के ऑफिस में फूटा कोरोना बम, वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके DEO सहित 22 स्टाफ पॉजिटिव

जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में डीईओ प्रवास बघेल सहित उनके अन्य अधिकारी और स्टाफ सहित 22 लोग कोरोना पॉजीटिव हो गए। (coronavirus in Durg)

दुर्गApr 07, 2021 / 01:07 pm

Dakshi Sahu

दुर्ग जिला शिक्षा अधिकारी के ऑफिस में फूटा कोरोना बम, वैक्सीन का दोनों डोज लगवा चुके DEO सहित 22 स्टाफ पॉजिटिव

दुर्ग जिला शिक्षा अधिकारी के ऑफिस में फूटा कोरोना बम, वैक्सीन का दोनों डोज लगवा चुके DEO सहित 22 स्टाफ पॉजिटिव

भिलाई. दुर्ग जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण का असर अब सरकारी दफ्तरों में भी हो रहा है। पिछले दो दिनों में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में डीईओ प्रवास बघेल सहित उनके अन्य अधिकारी और स्टाफ सहित 22 लोग कोरोना पॉजीटिव हो गए। इधर डीईओ के संग लगातार संपर्क में रहे दो सहायक संचालक भी अब अपनी जांच कराएंगे। डीईओ बघेल ने बताया कि पिछले दिनों उनके कार्यालय के लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था। चूंकि उन्होंने कोविड की वैक्सीन लगाई थी, इसलिए उन्होंने टेस्ट नहीं कराया, लेकिन वैक्सीन की दूसरी डोज लगने के बाद उन्हें लगातार बुखार और चक्कर आने लगे तो उन्होंने भी टेस्ट काराया। तब पता चला कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं। उनकी पत्नी और दो बच्चे भी इसकी चपेट में आ गए और कोरोना पॉजिटिव हो गए।
हर विभाग आया चपेट में
डीईओ के दफ्तर में करीब 45 लोग कार्यरत है, जबकि अभी उसी कैंपस में बीईओ का दफ्तर, समग्र शिक्षा का ऑफिस, राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा का ऑफिस भी है। यहां भी कई लोगों की पॉजिटिव होने की आशंका है। डीईओ ने अपने और परिवार के लोगों के संक्रमित होने की जानकारी साझा करते हुए संपर्क में आए सभी लोगों से जांच करवाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जांच में देरी मत करो तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर टेस्ट करा लो।
प्रदेश में सबसे ज्यादा संक्रमित दुर्ग संभाग
छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण अब डराने लगा है। एक दिन में रेकार्ड 9921 नए पॉजिटिव और 53 मौतों से लोग दहशत में है। प्रदेश में दुर्ग संभाग कोरोना की लिहाज से सबसे ज्यादा प्रभावित है। संभाग 5 जिलों में पिछले 12 घंटे में 3619 नए पॉजिटिव मरीज हैं। अकेले दुर्ग जिले में मंगलवार को जहां 1838 पॉजिटिव मिले वहीं दस मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्ग के अलावा राजनांदगांव में 940, बालोद में 289, बेमेतरा में 276, कबीरधाम 267 नए मरीज मिले हैं। एक-एक सेंटर में जांच के दौरान 45 फीसदी से अधिक लोग संक्रमित पाए गए हैं। मरीजों की बढ़ती संख्या से कम्युनिटी स्प्रेड की आंशका है।

Home / Durg / दुर्ग जिला शिक्षा अधिकारी के ऑफिस में फूटा कोरोना बम, वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके DEO सहित 22 स्टाफ पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो