scriptनाबालिग से पहले किया दुष्कर्म जब गर्भवती हुई तो दरिंदे युवक ने पार कर दी सारी हद | A young man raped a minor girl in Rajnandgaon | Patrika News
दुर्ग

नाबालिग से पहले किया दुष्कर्म जब गर्भवती हुई तो दरिंदे युवक ने पार कर दी सारी हद

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद उसके गर्भवती होने की जानकारी होने पर आरोपी द्वारा पीडि़ता से मारपीट करने का मामला सामने आया है।

दुर्गFeb 24, 2020 / 04:19 pm

Dakshi Sahu

नाबालिग से पहले किया दुष्कर्म जब गर्भवती हुई तो दरिंदे युवक ने पार कर दी सारी हद

नाबालिग से पहले किया दुष्कर्म जब गर्भवती हुई तो दरिंदे युवक ने पार कर दी सारी हद

राजनांदगांव. शहर के चिखली चौकी क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद उसके गर्भवती होने की जानकारी होने पर आरोपी द्वारा पीडि़ता से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता के परिजन मामले की शिकायत करने 22 फरवरी को चिखली चौकी पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया। बाद में आरोपी द्वारा मारपीट में पीडि़त नाबालिग लड़की की तबीयत बिगडऩे पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान हरकत में आई चिखली पुलिस ने तीन दिन बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध किया। मामले में चिखली चौकी पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर पीडि़त लड़़की के परिजनों ने सवाल खड़ा किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवागांव स्थित बीड़ी श्रमिक कॉलोनी निवासी आरोपी 25 वर्षीय राकेश मेश्राम ने एक नबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। दुष्कर्म के बाद नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई। बताया जा रहा है कि पीडि़ता के गर्भवती होने की जानकारी आरोपी राकेश मेश्राम को होने के बाद उसने लड़की से जमकर मारपीट की।
अस्पताल पहुंचने के बाद पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर
पीडि़ता के परिजन मामले की शिकायत लेकर चिखली चौकी पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने इस दौरान मामला दर्ज नहीं किया था। मारपीट से नाबालिग लड़की की तबीयत खराब हो गई और उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान चिखली पुलिस की नींद खुली और अस्पताल के मेमो के बाद आरोपी राकेश मेश्राम के खिलाफ धारा 376 का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। नाबालिग से मारपीट के दौरान आरोपी राकेश के साथ एक महिला भी थी, लेकिन पुलिस के एफआईआर में महिला का नाम शामिल नहीं है।
मामला दर्ज करने में देरी नहीं की
चिखली चौकी प्रभारी जहीर खान ने कहा कि पीडि़ता के पिता मामले की शिकायत लेकर पहुंचे थे। शिकायत बाद पीडि़ता का बयान लेकर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। ममला दर्ज करने में देरी नहीं की गई।

Home / Durg / नाबालिग से पहले किया दुष्कर्म जब गर्भवती हुई तो दरिंदे युवक ने पार कर दी सारी हद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो