scriptपरिजन को फोन कर बताया कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, पुलिस थाने ले आई तो वहां से भी फरार हो गया | Called the family and told that I am going to commit suicide | Patrika News
दुर्ग

परिजन को फोन कर बताया कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, पुलिस थाने ले आई तो वहां से भी फरार हो गया

आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में पूछताछ के लिए अंडा थाना लाया गया संदेही पुलिस हिरासत से फरार हो गया। घटना गुरुवार की देर रात की है। उसके फरार होने से थाना का स्टाफ सकते में आ गया।

दुर्गOct 06, 2018 / 12:15 pm

Satya Narayan Shukla

Durg crime

परिजन को फोन कर बताया कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, पुलिस थाने ले आई तो वहां से भी फरार हो गया

दुर्ग. आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में पूछताछ के लिए अंडा थाना लाया गया संदेही पुलिस हिरासत से फरार हो गया। घटना गुरुवार की देर रात की है। उसके फरार होने से थाना का स्टाफ सकते में आ गया। उसकी तलाश में जुटी पुलिस को उसके डोंगरगढ़ में होने का पता चला। उसे डोंगरगढ़ पुलिस के सहयोग से वहां के स्टेशन के पास पकड़ा गया। संदेही ग्राम पतोरा निवासी चित्रसेन (३२ वर्ष) को उतई पुलिस ने हिरासत लेकर अंडा पुलिस के हवाले किया था। जहां उसे बंदी गृह के बाहर बैठाकर रखा गया था। उसी स्थान पर उसे सुबह शाम खाना दिया जा रहा था। वह थाना से कैसे बाहर निकला यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है। जिस समय वह थाना से बाहर निकला तब मुख्य मुंशी के अलावा संत्री व अन्य कर्मचारी मौजूद थे।
पुलिस ने ली सोशल मीडिया की मदद
पुलिस ने वाट्सऐप गु्रप में फरार संदेही की तलाश के नाम से मेसेज वायरल किया गया। इसका फायदा हुआ। उसके डोंगरगढ़ स्टेशन के पास होने की सूचना मिली। अंडा पुलिस ने डोंगरगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी। तब डोंगरगढ़ पुलिस ने उसे पकड़ कर अंडा पुलिस के हवाले किया। वह ट्रेन या फिर सड़क मार्ग से डोगरगढ़ पहुंचा इसका खुलासा पुलिस अभी नहीं की है।
फोन पर बताया था अपने भाई को
थाना से निकलने के बाद चित्रसेन ने देर रात अपने भाई से संपर्क किया। उसने कहा कि वह परेशान हो चुका है। कई मामले ऐसे है जिसमें वह आरोपी है। इसलिए वह अब जीना नहीं चाहता। वह अब आत्महत्या करेगा। चित्रसेन की तलाश में पुलिस जब पतोरा पहुंची तो परिजन ने उसके फोन आने की जानकारी दी। आत्महत्या की बात सुनते ही पुलिस ने चित्रसेन की तलाश करने ताकत झोक दी थी। हर थाने में इसकी सूचना देकर अलर्ट किया गया था।
मामले में हो रही थी पूछताछ
पुलिस के मुताबिक जंजगिरी निवासी संजय बंजारे ने आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले उसने सुसाइडल नोट लिखा था। जिसके आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ धारा ३०६, ४२०, ४६७, ४६८, १२० बी के तहत एफआइआर दर्ज किया है। इसी मामले में पुलिस चित्रसेन को पूछताछ के लिए थाना लाई थी।
जमीन कारोबार से जुड़ा है
चित्रसेन जमीन कारोबारियों के लिए काम करता है। किसान को शिकार बनाता है। झांसा देकर जमीन का सौदा कर उसे ऊंचे दाम पर बेचा जाता है। पुलिस के अनुसार फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन की खरीदी बिक्री की कई शिकायतें हैं।
डोगरगढ़ से हिरासत में लिया गया

एएसपी दुर्ग ग्रामीण गोपीचंद मेश्राम ने बताया कि पुलिस की आंखों में धूल झोककर संदेही पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। शुक्रवार को डोगरगढ़ से हिरासत में लिया गया। पुलिस अभिरक्षा से भागने के मामले में चित्रसेन के खिलाफ कार्रवाई की जोगी। चित्रसेन के खिलाफ कई शिकायतें है,जिसकी जांच की जा रही है।

Home / Durg / परिजन को फोन कर बताया कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, पुलिस थाने ले आई तो वहां से भी फरार हो गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो