script20 से 25 साल के चार युवकों को ट्रक ने कुचला, चारों की दर्दनाक मौत | Chhattisgarh 20 to 25 year four man death in road accident in durg | Patrika News
दुर्ग

20 से 25 साल के चार युवकों को ट्रक ने कुचला, चारों की दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले (Durg) में बीती रात दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसा हो गया। हादसे में 20 से 25 साल के चारों युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्गJun 04, 2019 / 02:30 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

20 से 25 साल के चार युवकों को ट्रक ने कुचला, चारों की दर्दनाक मौत

दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले (Durg) में बीती रात दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसा हो गया। यहां खाना खाने ढाबा जा रहे पुलगांव नाला के पास ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में 20 से 25 साल के चारों युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
दुर्घटना में शक्ति नगर निवासी दीपक यादव 21 वर्ष, आशा नगर के सोहन देवांगन 22, शक्ति नगर के दीपक नेताम 25 और कसारीडीह रोहित यादव 20 साल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सोमवार-मंगलवार रात 2.30 बजे की है। मामले में सिटी कोतवाली पुलिस (Durg Police) घटना स्थल से फरार हुए ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

एक ही बाइक पर सवार थे चारों युवकों
जानकारी के अनुसार चारों मृतक एक ही बाइक पर सवार थे और वे अंजोरा की दिशा में खाना खाने ढाबा जा रहे थे। इसी बीच पुलगांव नाला ब्रिज पर पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रही ट्रक (Truck) ने तेज रफ्तार बाइक (Bike) को ठोकर मार दी। चारों युवक सड़क के बीचों-बीच गिरने के बाद घायल हो गए। सभी के सिर व हाथ-पैर में गंभीर चोट आने के कारण घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही दो थाने की पुलिस पहुंची
घटना की सूचना मिलते ही पुलगांव थाना और सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। इसके बाद पुलिस ने सड़क पर पड़े युवकों के शव को उठाकर माच्र्युरी पहुंचाया। मृतकों के पास मिले मोबाइल फोन से रात में शव को शिनाख्त कर लिया गया।

Home / Durg / 20 से 25 साल के चार युवकों को ट्रक ने कुचला, चारों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो