scriptजिला अस्पताल में मां की मौत के बाद गुस्साए बेटों ने आधी रात सिविल सर्जन से की झूमाझटकी, पुलिस में शिकायत | Civil surgeon misbehaved in Durg district hospital, crime registered | Patrika News
दुर्ग

जिला अस्पताल में मां की मौत के बाद गुस्साए बेटों ने आधी रात सिविल सर्जन से की झूमाझटकी, पुलिस में शिकायत

दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत के बााद उनके परिजन बिफर गए। गुस्से में अस्पताल के स्टाफ और सिविल सर्जन के साथ झूमाझटकी करने लगे।

दुर्गApr 07, 2021 / 01:52 pm

Dakshi Sahu

जिला अस्पताल में मां की मौत के बाद गुस्साए बेटों ने आधी रात सिविल सर्जन से की झूमाझटकी, पुलिस में शिकायत

जिला अस्पताल में मां की मौत के बाद गुस्साए बेटों ने आधी रात सिविल सर्जन से की झूमाझटकी, पुलिस में शिकायत

भिलाई. दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत के बााद उनके परिजन बिफर गए। गुस्से में अस्पताल के स्टाफ और सिविल सर्जन के साथ झूमाझटकी करने लगे। किसी तरह बीच-बचाव करते हुए इस हंगामे को शांत कराया गया। वहीं सीएस ने घटना की शिकायत दुर्ग सिटी कोतवली पुलिस में की है। मिली जानकारी के अनुसार रायुपर नाका निवासी सुनीता फुलवानी की उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच जिला अस्पताल के सिविस सर्जन डॉ. बालकिशोर मौके पर पहुंचे। सिविल सर्जन की बात सुनने की बजाय गुस्साए मृतक के बेटे जीतेन्द्र फुलवानी, मनीष फुलवानी और उसके साथियों ने झुमाझटकी की। सिविल सर्जन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जीतेन्द्र और मनीष के खिलाफ धारा 294, 323, 353, 506, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
रात में मृतक के बेटों ने किया जमकर हंगामा
दुर्ग कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात 11.15 बजे की है। दुर्ग जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. पीआर बालकिशोर (63 वर्ष) शिकायत की है कि वह रेस्पेरेटरी वार्ड की व्यवस्था देखने के लिए अस्पताल का निरीक्षण कर रहे थे। उन्हें जानकारी मिली कि अस्पताल में भर्ती रायपुरनाका सिंधी कालोनी निवासी सुनीता फ ुलवानी की मौत हो गई है। हंगामा देखकर मौके पहुंचे। इधर मृत महिला के दोनों बेटे अपने अन्य साथियों के साथ वहां पहुंचे। तैश में आकर सीएस और स्टाफ के गाली गलौज करने लगे। मृतक के बेटों ने अस्पताल के स्टाफ के साथ भी बदसलूकी की। जिसके बाद मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई है।
डॉक्टर की कार दूसरी कार से टकराई, कोई हताहत नहीं
भिलाई के स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय सेक्टर-8 के पास दो कारों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस मामले में पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। नेहरु नगर निवासी डॉ. चित्रा सुनो (44 वर्ष) की शिकायत पर अनुराग पटेल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं अनुराग की शिकायत पर डॉ. चित्रा सुनो के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। हालांकि दोनों कार की भिडं़त में किसी को चोट नहीं आई है।

Home / Durg / जिला अस्पताल में मां की मौत के बाद गुस्साए बेटों ने आधी रात सिविल सर्जन से की झूमाझटकी, पुलिस में शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो