scriptस्कूल जाने निकला 4 साल के बच्चे का नकाबपोश बदमाशों ने किया अपहरण, पूरे शहर में नाकाबंदी | Crime in durg: 4 years child kidnap during going on school | Patrika News
दुर्ग

स्कूल जाने निकला 4 साल के बच्चे का नकाबपोश बदमाशों ने किया अपहरण, पूरे शहर में नाकाबंदी

Crime in durg: नकाबपोशों ने बीच रास्ते में स्कूल वैन को रोक कर मौलिक को किडनैप (Child kidnap) कर लिया (Durg-Bhilai)।

दुर्गAug 20, 2019 / 03:01 pm

चंदू निर्मलकर

crime in durg

स्कूल जा रहे 4 साल के बच्चे का 3 नकाबपोश बदमाशों ने किया अपहरण, पूरे शहर में नाकेबंदी

दुर्ग. शहर के ऑटो व्यापारी के 4 साल के बेटे का (Child kidnap) अपहरण हो गया। आज सुबह जा जाते वक्त अज्ञात 3 नकाबपोश बदमाशों ने स्कूल वैन से अपहरण कर वारदात (Crime in chhattisgarh) को अंजाम दिया (Crime in durg)। बताया जा रहा है कि वह वैन में अकेले बैठा। इस दौरान फिल्मी स्टाइल में पहुंचे तीनों बदमाशों ने मौलिक साहू (Maulik Sahu) का अपहरण कर लिया। वारदात से दुर्ग शहर (Bhilai-Dueg police) में नाकेबंदी कर दी गई है।

जानिए पूरा मामला

Crime in durg
– पद्मनाभ पुर क्षेत्र के ग्राम धनोरा निवासी मौलिक साहू का 3 नकाबपोश ने बाइक से अपहरण कर लिया।
– मौलिक हर दिन की तरह सुबह तैयार होकर 8.30 बजे बोरसी स्थित कदम प्लाजा स्कूल जाने निकला था। इस दौरान वह वेन में अकेले बैठा था।
– फिल्मी स्टाइल में बाइक सवार दो नकाबपोशों ने बीच रास्ते में स्कूल वैन को रोक कर मौलिक को किडनैप कर लिया। मौलिक केजी 1 का छात्र है।
– खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है आरोपी हथियारों से लैस था। उसने ड्राइवर को जान से मारने की धमकी देकर बच्चे का अपहरण कर लिया।
– आरोपियों के फरार हो जाने के बाद वापस लौटे चालक ने मामले की सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की।
– इधर खबर फैलते ही पूरे शहर में पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। पुलिस का ये मानना है कि आरोपी शहर में ही छुपे हुए होंगे। पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है।
– जूनियर से लेकर सीनियर लेवल के अधिकारी बच्चे की सकुशल वपसी के लिए जांच तेज कर दिए है। वहीं, शहर में लगे सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है।

Home / Durg / स्कूल जाने निकला 4 साल के बच्चे का नकाबपोश बदमाशों ने किया अपहरण, पूरे शहर में नाकाबंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो