scriptसाढ़े 3 साल के बच्चे का अपहरण कर घर में बना रखा था बंधक, पुलिस ने खोज निकाला | Crime in Durg: child maulik sahu found in home of somni | Patrika News
दुर्ग

साढ़े 3 साल के बच्चे का अपहरण कर घर में बना रखा था बंधक, पुलिस ने खोज निकाला

Crime in durg: इस मामले में पुलिस (Maulik Sahu) कुछ लोगों से पूछताछ (Durg police) कर रही है। दुर्ग पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा (Chhattisgarh police)करेगी।

दुर्गAug 21, 2019 / 09:54 am

चंदू निर्मलकर

साढ़े तीन के बच्चे का अपहरण कर घर में छुपाकर रखा था बदमाशों ने, पुलिस ने खोज निकाला

साढ़े तीन के बच्चे का अपहरण कर घर में छुपाकर रखा था बदमाशों ने, पुलिस ने खोज निकाला

दुर्ग. शहर के पद्मनाभ पुर थाना क्षेत्र अपहरण हुए साढ़े तीन साल के मौलिक साहू को पुलिस (Crime in Durg) ने अलसुबह खोज निकाला। बदमाशों ने राजनांदगांव के सोमनी (Rajnandgoan district) के एक घर में छुपाकर रखा था। पुलिस (Child Kidnap case) को मुखबीर से पता चलने के बाद घर में दबिश देकर मासूम को बरामद कर लिया गया। इस मामले में पुलिस (Maulik Sahu) कुछ लोगों से पूछताछ (Durg police) कर रही है। दुर्ग पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा (Chhattisgarh police)करेगी।
साढ़े तीन के बच्चे का अपहरण कर घर में छुपाकर रखा था बदमाशों ने, पुलिस ने खोज निकाला
कारोबारी का बेटा है मौलिक साहू
आपको बता दें कि मंगलवार सुबह 9. 30 बजे मौलिक को धनोरा-बोरसी मार्ग पर तीन बाइक सवार नाकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में अपहरण को अंजाम दिया था। मौलिक साहू धनोरा निवासी कारोबारी चंद्रशेखर साहू का बेटा है। बताया जा रहा है नाकाबपोश बदमाश बिना नंबर की लाल रंग की बाइक पर सवार थे। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने शहर में चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई थी। आखिरकार पुसिल को आधी रात सूचना मिलने के बाद अलसुबह बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया।
ऐसे दिया अपहरण को अंजाम
ड्राइवर के साथ कुत्ते को ठोकर मारने की बात को लेकर बहस करने लगे। इस बीच एक बाइक सवार मौलिक को अपने कब्जे में ले लिया। ड्राइवर कमलेश और महिला अटेंडर दिव्या ने विरोध किया, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक नहीं सुनी। वे मासूम छात्र को लेकर बाइक पर सवार हुए और बोरसी की ओर तेजी से भाग निकले।

Home / Durg / साढ़े 3 साल के बच्चे का अपहरण कर घर में बना रखा था बंधक, पुलिस ने खोज निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो