scriptगाय से टकराकर बाइक सवार की मौत, पुलिस ने मृतक के खिलाफ ही दर्ज किया लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का जुर्म | Durg: Bike rider dies in road accident, police registers crime | Patrika News
दुर्ग

गाय से टकराकर बाइक सवार की मौत, पुलिस ने मृतक के खिलाफ ही दर्ज किया लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का जुर्म

रोड एक्सीडेंट में एक युवक की मौत के बाद पुलिस ने मृतक के खिलाफ ही लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का जुर्म दर्ज किया है।

दुर्गJan 24, 2021 / 12:07 pm

Dakshi Sahu

गाय से टकराकर बाइक सवार की मौत, पुलिस ने मृतक के खिलाफ ही दर्ज किया लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का जुर्म

गाय से टकराकर बाइक सवार की मौत, पुलिस ने मृतक के खिलाफ ही दर्ज किया लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का जुर्म

दुर्ग. रोड एक्सीडेंट में एक युवक की मौत के बाद पुलिस ने मृतक के खिलाफ ही लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का जुर्म दर्ज किया है। दरअसल सिकोलाभाठा निवासी राकेश ठाकुर लापरवाही पूर्वक बाइक चलाते हुए गाय से टकराने के बाद डिवाइडर से टकरा गया। सिर में चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मोहन नगर टीआई बृजेश कुशवाहा ने बताया कि घटना 21 व 22 जनवरी की रात 2.10 बजे की है। राकेश ठाकुर (18 वर्ष) अपने साथी करन ठाकुर और अर्जुन ठाकुर को बाइक पर पीछे बैठाकर आधी रात को सिकोला भाठा से इंदिरा मार्केट की ओर जा रहा था। बाइक राकेश ठाकुर ही चला रहा था। दुबे रंगोली दुकान व शनि मंदिर के पास स्टेशन रोड में तेजगति और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए गाय को टक्कर मारकर डिवाइडर से टकरा गया।
जांच में मृतक की लापरवाही
वार्ड ब्वाय दीपक कुमार धनकर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मृतक राकेश ठाकुर के खिलाफ वाहन को तेजगति और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मानव जीवन को संकट में डालना पाया गया। पुलिस ने मृतक राकेश ठाकुर के खिलाफ धारा 279 के तहत जुर्म दर्ज किया है। गौरतलब है कि गोठान योजना के बाद भी शहर की सड़कों पर मवेशियों का झुंड बैठा रहता है।
बैंक में गिरवी भूमि सौदा कर 30 लाख की चपत,दो महिलाएं समेत चार गिरफ्तार
भिलाई आकाशगंगा सब्जी मंडी के थोक सब्जी व्यवसायी के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी डोरेलाल साहू, रेखा बाई, शकुन बाई और गयाराम साहू के खिलाफ धारा 420,34 के तहत जुर्म दर्ज किया। सुपेला टीआई दिलीप सिंह सिसोदिया ने बताया कि इनके खिलाफ शास्त्रीनगर निवासी सब्जी व्यवसायी रविंदर सिंह (36 वर्ष) ने शिकायत की है। आरोपियों ने बैंक में गिरवी रखी गई कृषि भूमि का सौदाकर 30 लाख रूपए की ठगी की है। पुलिस ने बताया कि सब्जी व्यवसायी को पूरा परिवार 9 वर्षों से रुपए प्राप्त करने के बाद 5 एकड़ कृषि भूमि की रजिस्ट्री के लिए गुमराह करता रहा।

Home / Durg / गाय से टकराकर बाइक सवार की मौत, पुलिस ने मृतक के खिलाफ ही दर्ज किया लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का जुर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो