scriptकमिश्नर के नोटिस के बाद भी दो एकड़ में किया था अवैध प्लाटिंग, निगम ने चलाया जेसीबी | Durg municipal Corporation bulldozers on illegal plotting | Patrika News
दुर्ग

कमिश्नर के नोटिस के बाद भी दो एकड़ में किया था अवैध प्लाटिंग, निगम ने चलाया जेसीबी

टाउन प्लानिंग और निगम से बिना ले-आउट स्वीकृत कराए की जा रही अवैध प्लाटिंग के खिलाफ नगर निगम ने बुधवार को कार्रवाई की। बघेरा में 2 एकड़ इलाके में मुरुम डालकर प्लाटिंग की गई थी।

दुर्गSep 17, 2020 / 05:16 pm

Dakshi Sahu

कमिश्नर के नोटिस के बाद भी दो एकड़ में किया था अवैध प्लाटिंग, निगम ने चलाया जेसीबी

कमिश्नर के नोटिस के बाद भी दो एकड़ में किया था अवैध प्लाटिंग, निगम ने चलाया जेसीबी

दुर्ग. टाउन प्लानिंग और निगम से बिना ले-आउट स्वीकृत कराए की जा रही अवैध प्लाटिंग के खिलाफ नगर निगम ने बुधवार को कार्रवाई की। बघेरा में 2 एकड़ इलाके में मुरुम डालकर प्लाटिंग की गई थी। निगम से जेसीबी के माध्यम से मुरुम हटाकर कार्रवाई की। प्लाटिंग करने वालों को दोबारा संरचना तैयार करने पर ठोस कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।
नहीं ली थी अनुमति
निगम प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक बघेरा वार्ड 56 में शासकीय स्वास्थ्य केन्द्र के पीछे यह अवैध प्लाटिंग की जा रही थी। भाठापारा बघेरा दुर्ग स्थित 2 एकड़ भूमि पर सुरेश कुमार गुप्ता और महेन्द्र स्वर्णकार द्वारा भूमि को टुकड़ों में बांट कर अवैध प्लाटिंग की जा रही थी। इसके लिए ग्राम एवं नगर निवेश विभाग और निगम से ले-आउट स्वीकृत नहीं कराया गया था और न ही अनुमति ली गई थी।
नोटिस के बाद भी नहीं रोका प्लाटिंग
अवैध प्लाटिंग की शिकायत पर निगम आयुक्त इंद्रजीत बर्मन द्वारा अवैध प्लाटिंग रोकने दो बार नोटिस जारी की गई थी, परन्तु प्लाटिंग का कार्य नहीं रोका गया। इस पर कमिश्नर ने संरचना हटाने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद निगम के तोड़ू दस्ते ने बुधवार को कार्रवाई को अंजाम दिया।

Home / Durg / कमिश्नर के नोटिस के बाद भी दो एकड़ में किया था अवैध प्लाटिंग, निगम ने चलाया जेसीबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो