scriptजन आक्रोश: ट्रेक्टर में भरकर लाए घटिया उपकरण, दे मारा कमिश्नर के मुंह | Durg:Public outrage: tractor carried filling substandard equipment, hit the Commissioner's mouth | Patrika News
दुर्ग

जन आक्रोश: ट्रेक्टर में भरकर लाए घटिया उपकरण, दे मारा कमिश्नर के मुंह

हिंदू युवा परिषद व वार्ड 21 के पार्षद ने जिम में घटिया उपकरण लगाने के विरोध में निगम कार्यालय का मंगलवार को घेराव किया। पार्षद अरूण सिंह ने बताया कि जिम में लगाए गए उपकरणों की क्वालिटी बेहद खराब है।

दुर्गNov 29, 2016 / 02:31 pm

Satya Narayan Shukla

Public outrage: tractor carried filling substandar

Public outrage: tractor carried filling substandard equipment, hit the Commissioner’s mouth

दुर्ग.हिंदू युवा परिषद व वार्ड 21 के पार्षद ने जिम में घटिया उपकरण लगाने के विरोध में निगम कार्यालय का मंगलवार को घेराव किया। पार्षद अरूण सिंह ने बताया कि जिम में लगाए गए उपकरणों की क्वालिटी बेहद खराब है। इसकी शिकायत पहले भी आयुक्त से की थी। बावजूद निगम आयुक्त ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। मजबूरन निगम घेराव करके समस्या से अवगत कराने का प्रयास किया गया है।



निगम कार्यालय में पटका जिम उपकरण

घटिया क्वालिटी के उपकरणों से नाराज वार्डवासी ट्रेक्टर में सभी उपकरण लेकर निगम कार्यालय पहुंचे। अधिकारियों के सामने एक-एक करके उपकरणों को निगम कार्यालय में फेंक दिया। निगम आयुक्त के नाम गुमशुदा का पोस्टर दिवारों में चिपका दिया। जल्द ही गुणवत्ता युक्त नए उपकरण देने की मांग की। 15 दिनों के भीतर उपकरण नहीं पहुंचने पर फिर से प्रदर्शन की चेतावनी दी।
कर दिया बिल भुगतान
वार्ड 21 के लोगों ने घटिया उपकरणों की जांच के बगैर ठेकेदार को बिल भुगतान करने पर आपत्ति दर्ज कराई। आयुक्त के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अनदेखी और ठेकेदार के साथ मिलीभगत का आरोप भी लगाया। घटिया जिम उपकरणों की शिकायत करने वार्ड के 70 से 80 लोग निगम कार्यालय पहुंचे थे। लगभग दो घंटे तक नारेबाजी करते हुए निगम अधिकारियों के खिलाफ हाय-हाय के नारे लगाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो