दुर्ग : धमधा TI और चरोदा GRP चौकी प्रभारी सस्पेंड, जुआ-सट्टा पर कार्रवाई नहीं करने से नाराज हुए DGP

डीजीपी डीएम अवस्थी के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार ठाकुर ने धमधा टीआई और चरोदा जीआरपी चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है

By: Dakshi Sahu

Updated: 01 Dec 2020, 02:13 PM IST

भिलाई. डीजीपी डीएम अवस्थी के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार ठाकुर ने धमधा टीआई शैलेन्द्र ठाकुर और चरोदा जीआरपी चौकी प्रभारी रमेश पांडे को निलंबित कर दिया है। टीआई शैलेन्द्र पांडे के विरुद्ध अवैधानिक कार्यों के लिए पैसों के लेनदेन, भ्रष्ट व संदिग्ध आचरण की शिकायत प्राप्त होने के बाद डीजीपी ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने निलंबन आदेश जारी किया है।

पुलिस को सूचना मिली कि भिलाई के चरोदा इलाके में जुआ, सट्टा की अवैध गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है। पुलिस द्वारा इलाके में छापा मारने पर जुआ एवं सट्टा पट्टी बरामद की गई। इस पर डीजीपी ने रेलवे पुलिस अधीक्षक रायपुर को निर्देश दिए कि तत्काल चरोदा जीआरपी चौकी प्रभारी को निलंबित किया जाए। चरोदा जीआरपी चौकी प्रभारी एएसआई रमेश पांडे को जुआ, सट्टा की गतिविधियों पर अंकुश ना लगाने पर पुलिस अधीक्षक रेलवे द्वारा निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में टीआई शैलेंद्र ठाकुर और एएसआई रमेश पांडे को रक्षित केंद्र दुर्ग में सम्बद्ध किया गया है।

कवर्धा में महिला एसआई और दो कांस्टेबल निलंबित
पैसों के लेन-देने का ऑडियो वायरल होने के बाद कबीरधाम जिले में एसपी ने चौकी प्रभारी महिला एसआई और दो कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। निलंबन का आदेश जारी करते हुए एसपी ने बताया कि तीनों के खिलाफ मिली शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई है। महिला एसआई का ऑडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें पैसे लेने की बातें हो रहीं थी।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned