scriptब्वायफ्रेंड के नाम आखिरी खत लिखकर फंदे पर झूल गई युवती, खौफनाक कदम से सदमे में परिजन | Girl commits suicide by hanging in Bhilai | Patrika News
दुर्ग

ब्वायफ्रेंड के नाम आखिरी खत लिखकर फंदे पर झूल गई युवती, खौफनाक कदम से सदमे में परिजन

रिसाली कृष्णा टॉकीज रोड दुकान में बुधवार को फांसी लगाकर एक युवती ने आत्महत्या (Suicide)कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

दुर्गSep 19, 2019 / 11:17 am

Dakshi Sahu

ब्वायफ्रेंड के नाम आखिरी खत लिखकर फंदे पर झूल गई युवती, खौफनाक कदम से सदमे में परिजन

ब्वायफ्रेंड के नाम आखिरी खत लिखकर फंदे पर झूल गई युवती, खौफनाक कदम से सदमे में परिजन

भिलाई . रिसाली कृष्णा टॉकीज रोड दुकान में बुधवार को फांसी लगाकर (Suicide by hanging in Bhiali) एक युवती ने आत्महत्या कर ली। पुलिस (Bhilai police) ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। युवती अपने प्रेमी के नाम सुसाइडल नोट छोड़ गई है। नेवई थाना पुलिस ने बताया कि सोनू मिश्रा (24 वर्ष) किराए की दुकान में बुटिक चलाती थी।
Read more: दो दिन पहले जेल से छूटा युवक उस्तुरा लेकर पहुंचा 25 लाख रुपए से भरी कैश वैन लूटने, गोली चलते ही मच गया हड़कंप ….

फंदे पर लटकी मिली युवती
सुबह दुकान खोली, लेकिन शाम को उसने दुकान का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और फांसी लगाकर झूल गई। आसपास के लोगों ने देखा कि शाम हो गई है, लेकिन वह दुकान नहीं खोली तब खिड़की से देखा तो वह फंदे पर लटकी नजर आई। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर जाकर युवती को फंदे से नीचे उतारा गया। तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। फिलहाल सुसाइडल नोट में लिखे युवक की तलाश पुलिस कर रही है। इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच में लिया गया है।
Read more: पति की मौत के बाद इस महिला को पांच साल से सता रहा अधिकारी

पोते के सिर पर मारने वाले दादा ने ट्रेन से कटकर दे दी जान
भिलाई में ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने वाले रामनगर निवासी प्रमोद पंडित के खिलाफ उसके भतीजे अजय पंडित ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वैशाली नगर थाना पुलिस ने मृतक के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है।
वैशाली नगर थाना प्रभारी राजेन्द्र कंवर ने बताया कि मंगलवार को प्रमोद ने अजय के बेटे राखी पंडित (14 वर्ष) के सिर पर किसी वस्तु से मार दिया था। इससे राखी गिर गया। उसे तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसका इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद दादा प्रमोद पंडित ने ट्रेन सामने कूदकर जान दे दी।

Home / Durg / ब्वायफ्रेंड के नाम आखिरी खत लिखकर फंदे पर झूल गई युवती, खौफनाक कदम से सदमे में परिजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो