scriptट्रेन से गिरकर मां-बाप से बिछड़ा मासूम, सोशल मीडिया के जरिए अपनों से मिला | Missing child found her parents | Patrika News
दुर्ग

ट्रेन से गिरकर मां-बाप से बिछड़ा मासूम, सोशल मीडिया के जरिए अपनों से मिला

चलती ट्रेन से गिरकर मां से बिछडऩे वाला बालक सप्ताहभर बाद सोशल मीडिया के जरिए फिर अपनों से मिल गया।

दुर्गJul 24, 2018 / 01:54 pm

Dakshi Sahu

patrika

ट्रेन से गिरकर मां-बाप से बिछड़ा मासूम, सोशल मीडिया के जरिए अपनों से मिला

दुर्ग. चलती ट्रेन से गिरकर मां से बिछडऩे वाला बालक सप्ताहभर बाद सोशल मीडिया के जरिए फिर अपनों से मिल गया। बालक के परिजनों को तलाशने के लिए सीडब्ल्यूसी, चाइल्ड लाइन और युवाओं के गु्रप ने मैसेज बनाकर सोशल मीडिया वाट्सअप, फेसबुक में पोस्ट कर दिया था। जिसके बाद मंगलवार को बालक के परिजन दुर्ग जिला अस्पताल पहुंचे। जहां मासूम ने माता-पिता को पहचान सुनिश्चित की। इसके बाद घायल बालक को उपचार के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया।
नहीं बता पा रहा था पता
एक सप्ताह पहले ट्रेन में सवार होकर दुर्ग की ओर आ रहा बालक भिलाई तीन स्टेशन के पहले गिरकर अपने मां-बाप से बिछड़ गया था। चलती ट्रेन से गिरने के चलते उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में दुर्ग जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। जहां बच्चा अपना नाम, पहचान और पता ठीक से नहीं बता पा रहा था।
गंभीरता से लेकर चलाया अभियान
परिजनों से बिछड़े बालक को अपनों से मिलाने के लिए गंभीरता से मैसेज बनाकर सोशल मीडिया में चलाया गया। मंगलवार को अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि बेटे का नाम शिवा ठाकुर है। माता-पिता का नाम शारदा और देवानंद ठाकुर है। वे मूलत: कवर्धा निवासी है। मंदिर हसौद में रोजी रोटी की तलाश में आए हुए हैं।

Home / Durg / ट्रेन से गिरकर मां-बाप से बिछड़ा मासूम, सोशल मीडिया के जरिए अपनों से मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो